Budh Gochar 2024: बुध गोचर से मेष, धनु समेत 5 राशियों पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, होगा धन लाभ, बढ़ेगी संपत्ति

Kajol Gupta
Jul 19, 2024

ग्रहों की चाल

हर किसी व्यक्ति का जीवन केवल ग्रह नक्षत्र की चाल के आधार पर ही चलता है. ग्रह नक्षत्र की बदलती परिस्थितियों का व्यक्ति के जीवन पर काफी प्रभाव पड़ता है.

बुध गोचर

वहीं आज 19 जुलाई दिन शुक्रवार को ग्रहों के राजकुमार बुध कर्क राशि से निकलकर सूर्य राशि सिंह में प्रवेश करेंगे. इस गोचर से 5 राशियों को लाभ होगा.

धन की देवी मां लक्ष्मी

शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी को समर्पित होता है. मां लक्ष्मी को धन की देवी माना जाता है. कहा जाता है अगर मां लक्ष्मी आपसे प्रसन्न है तो आप पर धन ही धन बरसेगा.

5 राशियों की चमकेगी किस्मत

बुध ग्रह का ये परिवर्तन 5 राशियों के लिए बेहद लाभकारी रहने वाला है.

मेष राशि

बुध गोचर मेष राशि के लिए काफी लाभकारी शामिल होने वाला है. मेष राशि में बुध पांचवें स्थान पर होंगे. इस गोचर के बाद आपको संपत्ति का फायदा हो सकता है.

वृषभ राशि

बुध गोचर वृषभ राशि के लिए काफी लक्की होगा. बुध वृषभ राशि के चौथे स्थान पर होंगे. इस गोचर से आपको धन लाभ होगा. आप पर मां लक्ष्मी प्रसन्न होने वाली है.

मिथुन राशि

बुध गोचर मिथुन राशि के लिए अच्छी साबित होने वाला है. बुध मिथुन राशि के तीसरे स्थान में होंगे. इस गोचर से आपको आर्थिक स्थिति में छप्पर फाड़ फायदा होगा और आपको मेहनत का फल जरूर मिलेगा.

सिंह राशि

बुध गोचर सिंह राशि वालों के लिए काफी अच्छा होने वाला है. बुध सिंह में पहले स्थान में होंगे. इस गोचर से आपके ऊपर खूब धन बरसने वाला है. व्यापारियों को खूब लाभ होगा.

धनु राशि

बुध गोचर से धनु राशि के जातकों के जीवन में बदलाव आने वाला है. इस गोचर से आपको काफी तरक्की होगी और खूब धन लाभ होगा. आर्थिक स्थिति काफी बेहतर होने वाली है.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है,जिसकी ज़ी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

VIEW ALL

Read Next Story