ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर ग्रह एक निश्चित समय में राशि परिवर्तन करते हैं, ऐसे में एक राशि में 2 ग्रह आने पर युति और राजयोग का भी निर्माण होता है.

Aug 28, 2023

सितंबर में सूर्य के साथ मंगल और बुध की युति बनने जा रही है. इसमें बुध और सूर्य की युति से बुधादित्य राजयोग का निर्माण होगा, जो 4 राशियों के लिए लकी साबित होगा.

सिंह राशि जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग शुभ साबित हो सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा, समाज में मान सम्मान बढ़ेगा. आकस्मिक धन प्राप्ति के योग बनेंगे . नया काम शुरू करने के लिए समय अनुकूल रहेगा. सफलता के साथ अच्छा लाभ मिल सकता है.

मिथुन राशि मंगल और सूर्य की युति मिथुन राशि के जातकों को अनुकूल सिद्ध हो सकती है. सभी भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है. शुभ संयोग से वाहन और प्रापर्टी भी खरीद सकते हैं. अगर आपका कारोबार प्रापर्टी, रियल स्टेट से जुड़ा हुआ है तो आपको अच्छा धनलाभ हो सकता है.

मकर राशि जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग अच्छा साबित हो सकता है. भाग्य का साथ मिल सकता है. वहीं करियर में आगे बढ़ने के अवसर है. काम- कारोबार के लिए समय अच्छा रहेगा. यात्रा के योग बनेंगे . घर- परिवार में धार्मिक या मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है.

धनु राशि जातकों के लिए बुधादित्य राजयोग लकी साबित हो सकता है. कारोबारियों और नौकरीपेशा के लिए समय अनुकूल रहेगा. काम- कारोबार में सफलता मिल सकती है. नया व्यापार शुरू करने के लिए समय उत्तम रहेगा. नई नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है, नौकरी के नए अवसर मिल सकते है. कारोबारियों को अच्छा धनलाभ हो सकता है. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा.

VIEW ALL

Read Next Story