तेजस्वी ने कहा कि पवित्र रमजान के महीने में आज आवास पर आयोजित दावत-ए-इफ़्तार में आमंत्रित रोजेदारों व अतिथियों के साथ सामूहिक दुआ में सम्मिलित होकर राज्य की तरक्की, खुशहाली, प्रगति, अमन-चैन, आपसी भाईचारे व मोहब्बत के लिए परवरदिगार से दुआएं की.

राबड़ी आवास पर कार्यकर्ता भी भारी मात्रा में पहुंचे. सभी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और उनके परिवार को रमजान पर्व की मुबारक बाद भी दी.

राबड़ी आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी में बिहार विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी,राजस्व मंत्री आलोक कुमार मेहता,कांग्रेस विधायक दल के नेता अजित शर्मा,विधान परिषद के सभापति देवेशचंद्र ठाकुर,पूर्व सीएम जीतनराम मांझी, भाकपा माले के महबूब आलम ,ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव,कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व मंत्री वृशिण पटेल, पूर्व सांसद शिवानंद तिवारी, जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री विजय कुमार चौधरी आदि नेता शामिल हुए.

दावत-ए-इफ्तार पार्टी के आयोजन से पहले सभी रोजेदारों ने बिहार में भाईचारा कायम रहने के साथ लालू प्रसाद यादव के बेहतर स्वास्थ्य की कामना कर दुआ मांगी.

लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के निमंत्रण को स्वीकार कर इफ्तार पार्टी शामिल हुए. तेजस्वी ने चिराग से हाथ मिलाकर कर स्वागत किया.

रमजान पर्व पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर इफ्तार पार्टी का आयोजन हुआ. इस इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शामिल हुए. उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव खुद आवास के मुख्य गेट पर जाकर उनका स्वागत किया.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि संयम, समर्पण व अनुशासन के साथ हजारों की संख्या में आवास पर पधारे रोजेदारों, विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताओं व शुभचिंतकों द्वारा एक साथ एक जगह मुल्क की तरक्की के लिए इबादत करना हमारी सांझी विरासत और संस्कृति का प्रकटीकरण है.

VIEW ALL

Read Next Story