पंचायत सीरीज का पार्ट 1 अमेजन प्राइम पर वर्ष 2019 में आया था. पहले सीरीज में सानविका ने रिंकी के किरदार से डेब्यू किया था. इस सीरीज में अभिषेक और रिंकी का लव एंगल दिखाया गया.

Apr 20, 2023

पंचायत सीरीज 3 आगामी दिनों में जल्द ही रिलीज हो जाएगा. इस बार अंदाजा लगाया जा रहा है कि सीजन भी शेष दो सीजन की तरह हंगामेदार ही होगा.

प्रधान जी की बेटी 'रिंकी'को सीरीज में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है. इससे पहले रिंकी यानी सानविका को कभी स्क्रीन पर नहीं देखा गया. अपनी सादगी और अदाकारी से रिंकी ने देश भर में पहचान बना ली है.

अगर सानविका के इंस्टा पेज की बात करें तो उनके अकाउंट पर तेजी से फॉलोवर्स भी बढ़ रहे हैं. सीरीज में रिंकी वाला लुक सभी को अपना दीवाना बना रहा है. वर्तमान में उनके इंस्टा अकाउंट पर 1 लाख 36 हजार से अधिक फॉलोवर्स है.

पंचायत की पहली ही सीरीज से सानविका रिंकी के किरदार में इतनी ही पॉपुलर हो गई. इंस्टा ने अपने इंस्टा पेज पर ऐसी फोटो शेयर की है कि उस अंदाज काफी पंसद किया जा रहा है.

इंस्टा पर सानविका को फैंस का कमेंट के रूप में बहुत ही प्यार मिल रहा है. इंस्टा पर जो तस्वीरें शेयर की गई है उसमें उन्होंने सूट में सजी बड़ी प्यारी सी स्माइल दे रही हैं.

सानविका के करियर की बता करें तो उनका शुरुआती सफर आसान नहीं था. उन्होंने सबसे पहले कॉस्टयूम एडी के तौर पर काम कर चुकी है. सानविका के अनुसार बता दें कि पंचायत से उनको एक नई पहचान मिली है.

VIEW ALL

Read Next Story