मेष राशि (Aries)

आज के दिन आप हर तरीके से परेशानियों से घिरे रहेंगे. वाहन चलाते समय आपको सावधानी रखनी है. घर परिवार में मनमुटाव हो सकता है ओर कलह के योग बन रहे हैं. मेष राशि वालों आज का दिन ठीक नहीं है विष्णु मंदिर में पीले फूल चढ़ाएं. उपाय:- आज सूर्य को जल अर्पित करें.

PUSHPENDER KUMAR
Aug 17, 2023

वृषभ राशि (Taurus)

वृषउ राशि वालों को बता दें कि आज आप परिवार के इस सदस्यों के लेकर परेशान रहेंगे. आज का दिन परेशनियां ज्यादा और आराम कम है. दोपहर के बाद कुछ पुरानी बातें कर सकते है परेशान. उपाय:- निले वस्त्र धारण ना करें.

मिथुन राशि (Gemini)

आज आपको कई समय से चल रही जटिल समस्याओं से मुक्ती मिलेगी. करियर के लिये भी दिन आज शुभ है,भाग्य का सितारा आज मजबूत रहेगा. उपाय:- पहली रोटी गाय को दें.

कर्क राशि (Cancer)

आप अपने मन में कोई भी बात विशेष पर किसी से अपने मन का हाल नहीं बताएंगे. आज आप पर संयम बरतें, धन की कमी के कारण आपकी मनोस्थिति खराब हो सकती है. आज ट्रस्ट में किसी से आपका अनबन भी हो सकता है, आज आपको चोट लग सकती है. उपाय:- आज के दिन मन्दिर में घी का दीपक जालाएं.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन आपको बहुत क्रोध आएगा. आज आप अपने आपको हारा हुआ मेहसुस करेंगे और दिन पूरा आपका यही गुप्त चिंता में जाएगा कि आप अपने जीवन को वो ऊंची नहीं दे पा रहे, जो आप देना चाहते हैं. सब होते हुए भी कुछ अच्छा नहीं लगेगा, धन निवेश से बचें. उपाय:- शिवलिंग पर जल चाडाये लाभ होगा.

कन्या राशि (Virgo)

आज का दिन व्यापार में लाभ होगा,आज आप किसी की मदद करेंगे. आपका मन प्रसन्न रहेगा, नये निवेश करेंगे. मनोवांछित इच्छा पूरी होगी,संपत्ति खरीदने की सोच रहे थे. राजनीति से जुड़े लोगों की आज प्रशंसा होगी,विद्यार्थियों के लिये दिन शुभ है. उपाय:- किसी दिव्यांग को ज़रूरत की चीज दें.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन आपके लिए अनुकूल नहीं है, आज के दिन आपको कोई बुरा समाचार मिल सकता है. आज के दिन थोडी चिंता देने वाला है. आज का पूरा दिन आप अपने परीजनो से थोडी दूरी महसुस करेंगे. आपका मन अशांत रह सकता है तो मन को शांत रखे. उपाय:- भगवान विष्णु को पीले फूल चढ़ाएं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज आपको चोट लगने की संभावना है आज कुछ चीजों पर किया खर्च आपका बजट खराब कर देगा. आज का दिन मेहनत और चिंता से भरा रहेगा. किसी से लड़ाई झगड़ा आज हो सकता है गुस्सा-परेशानियों से भरा आपका पूरा दिन रहेगा. उपाय:- आपने घर की छत पर सफाई करें.

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन कोई खरीदारी करने जा सकते हैं. मन पसंद कोई चिज आज आपको मिल सकती है. संपत्ति खरीदने की सोच रहे थे तो आज अच्छा विकल्प मिल सकता है. राजनीति से जुड़े लोगों की आज प्रशंसा होगी,परिवार में खुशी का माहोल रहेगा. उपाय: विष्णु जी को पुष्प चढ़ाएं

मकर राशि (Capricorn)

आज का दिन किसी के भरोसे अपना काम ना छोड़े नुक्सान हो सकता है. खर्चा सोच समझकर करें, जीवनसाथी से कड़वी बातें सुनने को मिलेगी. शारीरिक पीड़ा की समस्या रह सकती है,पुराना कर्ज के कारण आज आप परेशान रहोगे. मानसिक तनाव आज आपका बढ़ेगा. उपाय:शिवलिंग पर जल चढ़ाएं

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन आपको धन की चिंता रहेगी. आज आप धैर्य बनाए रखें और अपना ध्यान धर्म में लगाये. भगवान आपके लिए उचित रास्ता निकालें,ईश्वर पर भरोसा रखें. धन की कमी महसूस होगी और मन की इच्छा पूरी नहीं होगी. उपाय: पीपल पर काले तिल डालकर जल चढ़ाएं

मीन राशि (Pisces)

आज आपको अचानक धन प्राप्त होगा. आज के दिन आपके प्रभाव व प्रताप में वृद्धि होगी. परिवार से स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा. घर के लोग आज आपस में प्रसन्न रहेंगे, कोई चिंता की बात नहीं होगी. आज चारों ओर वातावरण सुखमय होगा. उपाय: बुजुर्गों का आशीर्वाद लें

VIEW ALL

Read Next Story