मेष राशि वालों आज आपको अपने जीवनसाथी के साथ मन मटाव का सामना करना पड़ सकता है. अगर आप विदेश जाना चाहते हैं तो यह समय अच्छा है.

PUSHPENDER KUMAR
Aug 08, 2023

वृष राशि वालों शुक्र ग्रह आपके तीसरे भाव में गोचर कर चुका है. आपकी राशि में ग्रह के प्रवेश से आपके धार्मिक यात्रा के योग बन रहे हैं.

मिथुन राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह दूसरे भाव से गोचर कर चुका है यह गोचर आपके लिये सामान्य है.आपकी मेहनत ही आपके कारोबार को बढ़ाने का काम करेगी.

कर्क राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह के प्रवेश से आप पर जिम्मेदारियों का बोझ बड़ेगा. आप भूमि, वाहन या मकान खरीदने वाले है तो कागजात का ध्यान रखे कोई धोखा कर सकता है.

सिंह राशि वालों आपको पुराने मित्रों से भी इस समय में मिलना जुलना भी होगा. घुमने फिरने के भी योग इस समय में बनेंगे. धार्मिक यात्रा के योग भी बनेंगे.

कन्या राशि वालों आज कारोबार की तरक्की के लिए आप ज्यादा मेहनत करेंगे. इस समय में किसी पर ज्यादा विश्वास न करें, घरेलू वातावरण थोड़ा अशांत रह सकता है.

तुला राशि वालों आपको अपने काम को लेकर इस समय ज्यादा मेहनत करनी होगी. इसी कारण आपके के कार्यस्थल पर आपकी प्रशंसा होगी. आप अपनी माता के स्वास्थ को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे.

वृश्चिक राशि वालों आप अपने लव पार्टनर पर दिखावे का खर्चा कर सकते हैं. अगर आप शादीशुदा है तो आपके जीवनसाथी के साथ मधुर सम्बंध बनेंगे.

धनु राशि वालों के लिए शुक्र ग्रह आपके अष्टम भाव पर गोचर कर चुका है. आज थोड़ा संभल कर रहें इस समय चोट लगने का डर है.

मकर राशि वालों शुक्र ग्रह आपके सप्तम भाव में गोचर कर चुका है. आपकी लवलाइफ पहले से अच्छी होगी. अपके जीवनसाथी आपके के लिए नई योजनाएं बनायेंगे.

कुम्भ राशि वालों आज आपके घर के सुख में थोड़ी कमी आ सकती है. काम के कारण अपको घर से दूर जाकर यात्रा करनी पड़ सकती.

मीन राशि वालों आज कार्यस्थल में अपको नया ऑफर मिल सकता है. जिससे आपकी इनकम बड़ेगी या अपको धन लाभ होने के योग है.

VIEW ALL

Read Next Story