नीलम ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी इंडस्ट्री से ही की है. एक्ट्रेस भोजपुरी की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. उनका कातिलाना लुक फैंस को काफी पसंद आता है.

May 04, 2023

इंस्टाग्राम पेज पर नीलम ने अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो पर अब तक काफी संख्या में लोग लाइक कर चुके हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात हो रही है.

नीलम गिरी ने अपने इंस्टा पेज पर अपनी कुछ फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है.

नीलम दिखने में इतनी सुंदर और हॉट है कि उनकी बोल्डनेस का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. अगर उनकी फैन फॉलोइंग की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है.

नीलम ने इंस्टा पेज पर अपनी जो फोटो शेयर की है वो थोड़ी पुरानी है लेकिन इन फोटोज में उनका बोल्ड फिगर फैंस को काफी पसंद आ रहा है. इधर, फैंस भी उनके तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

नीलम गिरी ने सबसे ज्यादा पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ फिल्मों में काम किया है. इसी साथ जब भी गिरी काम करती है दो वो फिल्म सुपर हीट होती है.

नीलम गिरी ने अपनी सारी पढ़ाई बिहार से ही की है. कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने फिल्मी दुनिया में कदम रख दिया. अब वो भोजपुरी की जानीमानी हिरोइन में से एक है.

VIEW ALL

Read Next Story