Love Tarot Card Rashifal: मेष,मिथुन, कन्या कर सकते है सरप्राइज डेट प्लान, टैरो कार्ड से जानें कैसी रहेगी लव लाइफ

Kajol Gupta
Sep 26, 2023

मेष लव राशिफल (Aries Love Tarot Card Reading)

मेष राशि वालों के लिए प्रेम के मामले में आज का दिन थोड़ा मिला जुला रहने वाला है. दांपत्य जीवन में कुछ तनाव हो सकता है, लेकिन काम में सफलता हासिल करने में भाग्य आपका साथ देगा.

वृषभ लव राशिफल (Taurus Love Tarot Card Reading)

वृषभ राशि के जातकों में रोमांटिक रिश्तों में दिक्कतें आ सकती हैं और शादीशुदा जोड़ों को तनाव का सामना करना पड़ सकता है. कुछ मुद्दों पर अपने साथी से खुलकर बात करना जरूरी है.

मिथुन लव राशिफल (Gemini Love Tarot Card Reading)

आज मिथुन राशि के जातकों की लव लाइफ मजेदार रहने वाली है. आज आप अपने पार्टनर के साथ खास समय व्यतीत करेंगे. आपके मन में लव लाइफ को लेकर जो उलझने थीं वो खत्म होने वाली है.

कर्क लव राशिफल (Cancer Love Tarot Card Reading)

आज आपको अपनी लव लाइफ को आज के लिए स्थगित करनी होगी. आज आप केवल अपने करियर पर ध्यानकेंद्रित करेंगे. जिसके वजह से आज आपको सफलता भी मिलेगी.

सिंह लव राशिफल (Leo Love Tarot Card Reading)

आज आप अपने पार्टनर के साथ जमकर रोमांस करेंगे. एक प्यारी सी सरप्राइज डेट पर जाएंगे. हालांकि पार्टनर से अगर कोई गलती होती है तो धीरज रखें, आपने भी कईं दफा वह गलती की है.

कन्या लव राशिफल (Virgo Love Tarot Card Reading)

आज आप दूसरे सारे कामों को छोड़कर पार्टनर के साथ समय बिताना चाहेंगे. डेली-रूटिन से हटकर आप फिल्म देखने या दूर घूमने जा सकते हैं. इसी के साथ एक रोमांटिक डेट भी प्लान कर सकते है. खासकर आज की शाम आप दोनों के लिए सुहानी है.

तुला लव राशिफल आज (Libra Love Tarot Card Reading)

आज आप काम पर केंद्रित रहेंगे इस वजह से पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है. वहीं आज सिंगल लोगों को प्यार मिलने की संभावना है. वो अपने नए पार्टनर के साथ डेट प्लान कर सकते है. अपने पार्टनर से प्यार से बात करें.

वृश्चिक लव राशिफल (Scorpio Love Tarot Card Reading)

अगर आप रिश्ते की खोज में हैं तो छोटी सी मात्रा आज आपके लिए राहत लायेगी. आज आप किसी नए पार्टनर से मिल सकते हैं.

धनु लव राशिफल (Sagittarius Love Tarot Card Reading)

आपके रवै में बदलाव के कारण आप दोनों कपल में लड़ाई हो सकती है. लव लाइफ में बदलाव देखने को मिल सकता है. बस आपको थोड़ा शांतिपूर्वक फैसला लेना है.

मकर लव राशिफल (Capricorn Love Horoscope Today)

आज आपके पारिवारिक जीवन के लिए अनुकूल समय नहीं है. रिश्ते में तनाव रहेगा, लड़ाई भी हो सकती है. हालांकि प्रेमी के साथ बाहर घूमने जा सकते है.

कुंभ राशिफल (Aquarius Love Tarot Card Reading)

आज आप शाम को अपने पार्टनर के साथ अच्छा समय बीता सकते है. पार्टनर के साथ क्लब जाने का प्लान बना सकते है. एक बेहतरीन शाम का आज आप आनंद लेने वाले है.

मीन लव राशिफल (Pisces Love Tarot Card Reading)

आपके लिए आज का दिन प्यार के मामले में सामान्य रहेगा. आज आप थोड़ा आलसी रहेंगे. किसी काम को करने में ज्यादा मेहनत नहीं करेंगे.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

VIEW ALL

Read Next Story