Tarot Card Horoscope: तुला समेत इन 3 राशियों का खुलेगा बंद किस्मत का ताला, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Dec 07, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अनुकूल रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और आकस्मिक लाभ के योग है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन आर्थिक लाभ दिलाने वाला रहेगा. भौतिक सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी और स्वास्थ्य में सुधार आएगा.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों को आज उच्च अधिकारियों द्वारा सराहना मिल सकती है. साथ ही भूमि भवन संबंधित व्यवसाय से जुड़े लोगों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)

आज आप किसी सफल व्यक्ति से काफी ज्यादा प्रभावित होंगे, जिसके चलते आप अपने कार्यों पर अच्छे से फोकस कर पाएंगे.

सिंह राशि (Leo)

आज के दिन आपको आर्थिक मामलों में थोड़ा संभल के रहने की जरूरत है. किसी भी कंपनी में पूंजी निवेश करने से पहले अच्छे से जांच कर लें, वरना नुकसान हो सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन नया कार्य शुरू करने के लिहाज से उत्तम है. आज आपकी मुलाकात कुछ पुराने मित्रों से भी हो सकती है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन आर्थिक मामलों में शानदार रहने वाला है. आपके लिए आय के नए स्रोत खुलेंगे. साथ ही समाज में मान सम्मान बढ़ेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज मित्रों के सहयोग से आपके सभी अधूरे कार्य पूरे होंगे. हालांकि, कार्य में व्यस्तता और अधिक यात्रा करने की वजह से स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

आज आपकी किसी गलती के कारण परिवार में अशांति बढ़ सकती है. आपको सलाह है कि आज अपनी वाणी में मधुरता बनाए रखें और बेवजह किसी पर क्रोध न करें.

मकर राशि (Capricorn)

आज कई लोग आपके व्यक्तित्व से आकर्षित होंगे, जिससे आपकी जान पहचान बढ़ेगी. हालांकि, आर्थिक मामलों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों को आज किसी कार्य की वजह से यात्रा पर जाना पड़ सकता है. ऐसे में अपने खान-पान का विशेष ख्याल रखें, वरना स्वास्थ्य खराब हो सकता है

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातक आज अपना अधिकतर समय नई योजनाओं को बनाने में व्यथित करेंगे. आर्थिक लिहाज से भी आपके लिए दिन काफी अच्छा रहने वाला है

VIEW ALL

Read Next Story