Tarot Card Horoscope: वृषभ समेत इन राशियों को मिलेगी सफलता, होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका हाल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Dec 14, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों को आज आर्थिक लेन-देन में थोड़ी सावधानी बरतने की जरूरत है, वरना नुकसान उठाना पड़ सकता है.

वृषभ राशि (Taurus)

प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रों को आज संतोषजनक परिणाम प्राप्त हो सकते हैं. हालांकि, आपकी किसी गलती के कारण परिवार में अशांति बढ़ सकती है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज के दिन सहयोगियों के साथ बेवजह की बात पर बहस करने से बचें, वरना विवाद बढ़ सकता है. धन संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

आज के दिन काम पर ध्यान केंद्रित करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है. सलाह है कि अपनी बुरी आदतों पर थोड़ा काबू रखकर काम पर फोकस करने की कोशिश करें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों को आज कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, जिसके कारण आप असहज महसूस करेंगे. स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन व्यस्त और खुशहाल रहने वाला है. किसी बाहरी व्यक्ति की मदद से आपको आकस्मिक में धन लाभ हो सकता है.

तुला राशि (Libra)

आज के दिन आप किसी विशेष कार्य को लेकर चिंतित रहेंगे. आपको सलाह है आज व्यर्थ की प्रतिस्पर्धा न करें और अजनबियों से सावधान रहें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को आज रिश्तेदारों और मित्रों के अप्रत्याशित व्यवहार का सामना करना पड़ सकता है. धार्मिक आस्था बढ़ेगी.

धनु राशि (Sagittarius)

नौकरी कर रहे जातकों को आज पद प्रतिष्ठा का लाभ होगा. व्यापार कर रहे लोगों के सभी रुके कार्य पूरे होंगे. आज के दिन आर्थिक निवेश करना लाभकारी साबित होगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों को आज के दिन कोई भी निर्णय लेने से पहले अच्छे से सोच विचार लेना चाहिए. साथ ही अपनी सेहत का भी विशेष ख्याल रखने की आवश्यकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातक आज कोई नया कार्य शुरू करने की योजना बना सकते हैं. हालांकि कार्यक्षेत्र में आपको सहयोगियों के विरुद्ध का सामना करना पड़ सकता है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक परिश्रम करने की जरूरत है. साथ ही मौसमी बीमारियों से बचने के लिए अपनी सेहत का विशेष ख्याल रखें.

VIEW ALL

Read Next Story