Tarot Card Horoscope: कर्क समेत इन 3 राशियों को मिलेगा गजकेसरी योग का लाभ, पढ़ें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Nov 18, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. दिन की शुरुआत में आप थोड़ा असहज महसूस करेंगे, लेकिन समय बीतने के साथ परिस्थितियों में सुधार होगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को आज अपनी गलती का एहसास होगा, जिसकी वजह से आपकी सेहत पर भी बुरा असर पड़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

व्यापार करने वाले जातकों को आज अपने साझेदारों से थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है. हालांकि, नया कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है. आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और कार्यक्षेत्र में मनचाहा फल प्राप्त हो सकता है.

सिंह राशि (Leo)

आज आपको कार्यक्षेत्र में सफलता के नए अवसर प्राप्त होंगे. हालांकि, किसी वजह से आपकी सेहत में गिरावट आ सकती है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों को आज काम की वजह से अधिक भागदौड़ करनी पड़ सकती है, जिस वजह से स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

तुला राशि (Libra)

आज के दिन कार्यक्षेत्र में आपके कार्य की सराहना होगी, जिससे आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी. हालांकि, आपकी यह लोकप्रियता आपके विरोधियों को कुछ खास रास नहीं आएगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातक आज आत्म सुधार के लिए कुछ धन खर्च कर सकते हैं. साथ ही पारिवारिक जीवन में उथल-पुथल होने की भी संभावना है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मकान और जमीन में निवेश करने के लिए उत्तम है. साथ ही व्यापारियों और नौकरी पेशा लोगों के लिए भी दिन अच्छा रहेगा.

मकर राशि (Capricorn)

कामकाज के लिहाज से मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभकारी रहने वाला है. हालांकि, सेहत के मामले में कुछ परेशानियां बढ़ सकती हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के पारिवारिक रिश्तों में आज खटास पैदा हो सकती है. हालांकि, नया कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा रहेगा.

मीन राशि (Pisces)

आज मीन राशि के जातकों की मानसिक परेशानी दूर होगी. साथ ही संतान से संबंधित समस्याएं भी काफी कम हो जाएंगी.

VIEW ALL

Read Next Story