Tarot Card Horoscope: वृषभ समेत इन 5 राशियों को मिलेगी सफलता, होगा धन लाभ, जानें कैसा रहेगा आपका हाल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Sep 19, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन शानदार रहने वाला है, लेकिन किसी भी चीज में निवेश करने से पहले एक बार किसी बड़े की सलाह जरूर लें.

वृषभ राशि (Taurus)

व्यवसाय में लाभ और कार्यक्षेत्र में प्रमोशन का योग है. साथ ही लंबे समय से कहीं अटका हुआ धन वापस प्राप्त होगा. किसी जरूरी काम से यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के जातकों का आज के दिन मित्रों या घर के सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. साथ ही खर्च अधिक होने की वजह से मन उदास रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)

आज आपको आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है, जिससे मन उदास रहेगा. अपने काम पर ध्यान दें और दूसरों के प्रति ईर्ष्या का भाव न रखें.

सिंह राशि (Leo)

आज के दिन सभी के प्रति अपना व्यवहार सकारात्मक बनाकर रखे, लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन थोड़े परिश्रम के बाद सफलता जरूर मिलेगी.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातक आज के दिन अपना विशेष ख्याल रखें, वरना सेहत खराब हो सकती है. संपत्ति से जुड़े फैसले लेने में आज किसी भी तरह की जल्दबाजी करने से बचें.

तुला राशि (Libra)

आज धन लाभ होगा और जल्द ही किसी उत्सव का भी हिस्सा बनेंगे, जिससे मन प्रसन्न रहेगा. साथ कई लोग आज आपके व्यक्तित्व से प्रभावित होंगे, जिससे आपके परिचय क्षेत्र का विस्तार होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए आज अपने खानपान का विशेष ख्याल रखें. कार्यक्षेत्र में सफलता और धन लाभ होगा.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के मान सम्मान में वृद्धि होगी, कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी और घर परिवार का सहयोग मिलेगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों को आज अपने दोस्तों से सावधान रहना होगा, वरना धोखा मिल सकता है. साथ ही आर्थिक परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज आपको आर्थिक लाभ होगा, मान सम्मान में वृद्धि होगी और आप सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बने रहेंगे. साथ ही कम मेहनत में भी सफलता प्राप्त होगी.

मीन राशि (Pisces)

आज के दिन किसी भी चीज में निवेश से बचें, वरना आर्थिक हानि हो सकती है. सेहत अच्छी रहेगी और परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story