Tarot Card Horoscope: कर्क समेत इन 4 राशियों मिलेगी तरक्की, अचानक होगा धन लाभ, जानें अपना दैनिक राशिफल

Zee Bihar-Jharkhand Web Team
Sep 20, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों को आज व्यवसाय में सफलता और नौकर री में प्रमोशन मिल सकता है. सेहत अच्छी रहेगी और जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातक आज अपने खानपान का विशेष ख्याल रखें, वरना सेहत खराब हो सकती है. पिता के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज के दिन मिथुन राशि के जातकों के लिए तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे. हालांकि, आपको कुछ धन आज स्वास्थ्य और दवा पर खर्च करना पड़ सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को आज लंबे समय से कहीं रुका हुआ धन वापस प्राप्त हो सकता है. आर्थिक निवेश आज आपके लिए लाभदायक हो सकता है.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए आज का दिन पैसों के संबंध में उतार-चढ़ाव वाला हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कुछ बाधाएं आएंगी, लेकिन आप उन्हें पार कर लेंगे.

कन्या राशि (Virgo)

विद्यार्थियों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपको बहुत ही अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है.

तुला राशि (Libra)

बदलते मौसम के कारण आज आपकी सेहत काफी ज्यादा खराब हो सकती है, इसलिए अपना विशेष ख्याल रखें. अनावश्यक क्रोध करने से बचें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को आज बहुत ही सोच समझकर बोलने की जरूरत है, नहीं आप अच्छे अवसर खो देंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों को अपना रुका हुआ धन वापस मिलेगा. हालांकि, संतान पक्ष की ओर से कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मकर राशि (Capricorn)

आज आपके लिए आय के नए स्रोत बनेंगे. आपका शांत मन आपको कई परेशानियों से बचाएगा. साथ ही आपके मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों के लिए यह समय कारोबार का विस्तार करने के लिए अनुकूल रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन का योग बन रहा है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी शानदार होने वाला है. व्यापार में लाभ और नौकरी में सफलता मिलेगी. सेहत में सुधार आएगा.

VIEW ALL

Read Next Story