मार्टिन फोर्ड एक फेमस बॉक्सर है. आगामी दिनों ने दुनिया की सबसे बड़ी फाइट होने वाली है. जिसमें वो हिस्सा ने वाले है. मार्टिन फोर्ड की बात करें तो वो एक अभिनेता भी है और कई फिल्मों में उन्होंने काम भी किया है. उनकी एक बहुत सुंदर पत्नी और तीन बच्चे भी है.

Jun 26, 2023

मार्टिन फोर्ड की बात करें तो वो एक फेमस बॉक्सर होने के साथ-साथ एक अभिनेता भी हैं. ये दुनिया के सबसे डरावने इंसानों में से एक है.

साजिद गरीबी यानि इरानी हल्क का सामना दुनिया के सबसे खतरनाक माने जाने वाले फाइटर मार्टिन फोर्ड से होने वाला है. इस बॉक्सिंग को लेकर महीनों से माहौल गर्म है.

मार्टिन फोर्ड फिल्मी करियर के साथ-साथ बॉडीबिल्डिंग और बॉक्सिंग के लिए भी जाने जाते हैं. वो कई प्रोडक्ट के एड भी करते हैं.

मार्टिन फोर्ड कमाई के इतने सोर्स की बदौलत मार्टिन ने करीब 3.71 मिलियन की संपत्ति बना ली है. पैसों के साथ उन्होंने खूब चाहने वाले भी कमाए हैं.

इंस्टाग्राम पर फोर्ड के 3.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. उन्होंने कई फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे- किंग्समैन: द गोल्डन सर्कल, माइकल गैंबोन और टैरॉन एगर्टन है. इसके अलावा फास्ट एंड फ्यूरियस 9: द फास्ट सागा, फाइनल स्कोर और द नेवर्स भी खास हैं.

उनकी पत्नी साशा स्टेसी फिटनेस पसंद महिला हैं. इंस्टाग्राम पर 30 हज़ार फॉलोअर्स के बीच अपनी वर्कआउट की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अपने सोशल मीडिया पर साशा फोर्ड और हल्क की चैंपियनशिप को लेकर खूब पोस्ट करती हैं और पति की ओर से उन्हें चुनौती देती रहती हैं.

177 किग्रा के हल्क और 146किग्रा वजन के साथ फोर्ड जिस रिंग में उतरने वाले हैं उसे अब तक की दुनिया की सबसे बड़ी फाइट है. कहा जा रहा है. करीब 20 हज़ार दर्शक इस प्रतियोगिता के गवाह बनेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story