12 october 2023 Rashifal

आज तुला, वृश्चिक समेत इन 6 राशियों की खुलने वाली है किस्मत, भगवान विष्णु से मिलेगा ये आशीर्वाद

Renu Akarniya
Oct 11, 2023

मेष राशि (Aries)

आज का दिन सेहत को लेकर कमजोर रह सकता है. सेहत का ध्यान रखें और खान-पान का खास ध्यान रखने की जरूरत है. अपनी जिम्मेदारियों को निभाएं और साथ ही सामाजिक कार्य में ध्यान लगाएं.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन अच्छा रहेगा, काम को लेकर मिले अनुभव का सही से इस्तेमाल करें और साथ ही संतान के करियर पर ध्यान देने की जरूरत है. आज लेन-देन के कामों में ध्यान देने की जरूरत है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन कामकाज को लेकर अच्छा रहने वाला है. घर के मामलों में किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह लेकर काम करें, कोई निर्णय लेने से पहले ध्यान देने की जरूरत है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. काम को लेकर वृद्धि होगी और मन में खुशी का आभास होगा. उत्साह से काम लेने की जरूरत है और आत्मविश्वास को बल मिलेगा.

सिंह राशि (Leo)

आज कारोबार में वृद्धि होगी और सफलता हासिल होगी. साथ ही मन को शांत रखने के लिए धार्मिक कामों में मन लगाएं. आज कोई वस्तु भेट में मिल सकती है, दोस्तों का साथ मिलेगा.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन काम को लेकर अच्छा रहेगा. धन के मामलों में वृद्धि होगी और साथ ही समाज में माम-सम्मान बढ़ेगा. कोई भी काम करें उत्साहित होकर करें.

तुला राशि (Libra)

आज के दिन घर का माहौल खुशी का वातावरण में ढल जाएगा, कार लेने का सपना पूरा होगा, नए मेहमान के आने से घर में खुशी का माहौल बनेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

नया वाहन खरीदने के योग है, पड़ोसियों द्वारा अमर यादीत व्यवहार से बच्चे ,सहयोगियों के साथ मौज मस्ती का मौका मिलेगा.

धनु राशि (Sagittarius)

कानूनी विवाद मध्यस्थता से सुलझेगा आगम प्रताप का नया रास्ता खुलेगा पारिवारिक सुख में बढ़ोतरी होगी राजनीतिक क्षेत्र से लाभ उठा सकते हैं

मकर राशि (Capricorn)

भय व्याप्त रहेगा, उत्तरार्ध में आर्थिक लाभ का योग है, समायोजित आहार व्यवहार का ध्यान रखें, परिचित से आपको लाभ होगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

आशा पर निराशा के योग हावी हो सकते है, भजन से मानसिक शांति मिलेगी, अचानक लाभ की खुशी होगी, अतीत के संदर्भ में अनुसंधान का लाभ होगा.

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन काम को लेकर सफलता से भरा रहेगा और साथ ही धार्मिक कामों में मन लगाएं और भजन से मानसिक शांति मिलेगी. कार्यक्षेत्र में लाभ मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story