Aaj Ka Rashifal 28 october 2023

आज के दिन इन 5 राशियों के जातकों पर रहेगी चंद्रमा की कृपा, जग जाएगा भाग्य

Renu Akarniya
Oct 27, 2023

मेष राशि (Aries)

आज मेष राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा और साथ काम का अच्छा प्रदर्शन रहेगा. अपने बॉस से संबंध अच्छे बनाएं और जिम्मेदारियों को सही से संभालें, जिससे की नौकरी में लाभ हो.

वृषभ राशि (Taurus)

आज का दिन अच्छा रहेगा, काम को लेकर लाभ होगा, अपने घर में बदलाव सकते हैं, नई काम को लेकर जिम्मेदारियां बढ़ सकती है. किसी लंबी यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन छात्रों के लिए खास रहने वाला है, कार्यक्षेत्र में नई योजना बनाएं, जिससे कि शुभ सामाचा मिलें. करियर में आगे बढने के लिए शिक्षा पर खास ध्यान देने की जरूरत है.

कर्क राशि (Cancer)

आज का दिन लोगों को संतुष्ट करने और जिम्मेदारियों को निभाने में निकल जाएगा, लेनदेन के मामले में हानि हो सकती है. सरकारी मामलों में मन को शांत रखकर काम करने की जरूरत है.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. विवाद होगा, लेकिन सुलझाने पर रिश्तों में मजबूती भी आएगी. मन को खुश रखने के लिए योजना अनुसार काम करें, साथ ही किसी जरूरतमंद की मदद करें.

कन्या राशि (Virgo)

कर्क राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, किसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वहीं सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. दी गई सलाह पर काम करने से लाभ मिलेगा.

तुला राशि (Libra)

आज के दिन की शुरुआत बड़े के आशीर्वाद से करें, लाभ मिलेगा और साथ ही शुभ समाचार भी मिलने की संभावना है. अपने खर्चों पर संतुलन बनाने की जरूरत है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा, वहीं कई चीजों को लेकर असंतुष्ट, आलसी और सुस्त रहेंगे, जिससे कि जरूरी कामों में भी देरी हो सकती है. परेशानी का सामना करना पड़ा सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)

आज का दिन सामान्य रहेगा, सशक्त महसूस करेंगे और साथ ही घर के छोटों से आप प्रेरित होंगे, जिससे कि सामाजिक विकास की ओर नया कदम बढ़ाएंगे.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, चंद्रमा की कृपा मिलेगी और साथ ही कार्यक्षेत्र में पदोन्नति होगी. किसी जरूरी और प्रभावशली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन खास रहेगा, किसी जरूरी काम को लेकर आशा बनाएं रखेंगे. धार्मिक स्थान पर जाएं और दान जरूर करें, लेनदेने के मामलों में सवाधानी बरतें.

मीन राशि (Pisces)

आज का दिन जातकों का दिन खास रहेगा, लेकिन परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. काम में पदोन्नति का अवसर मिल सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story