3 october 2023 Rashifal

आज इन 4 राशियों पर भगवान हनुमान बरसाएंगे अपनी कृपा, हरेंगे सारे दुख और होगा धन लाभ

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन खास रहेगा. आज सभी कामों को आत्मविश्वास के साथ पूरा करेंगे साथ ही दूसरों के साथ भी अच्छे से बात करेंगे, जिससे की लाभ होगा. विवाद से बचे.

वृषभ राशि (Taurus)

आज के दिन सावधान रहें, सेहत पर खास ध्यान दें. किसी विवाद में न पड़े, छोटी सी बात कोर्ट-कचहरी तक पहुंच सकती है. आज का दिन धार्मिक कामों में लगाएं, मन शांत रखें.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन अच्छा रहेगा. काम को लेकर सर्तक और दृढ़ रहेंगे, जिससे की सफलता हासिल हो. सभी काम अच्छे से पूर्ण हो सके. काम को लेकर दूसरों का सहयोग करें.

कर्क राशि (Cancer)

आज के दिन परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. शादीशुदा जीवन सामान्य रहेगा, खुशियों का आगमन होगा और साथ ही नए काम की प्राप्ति होगी.

सिंह राशि (Leo)

आज राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में ज्यादा ध्यान देने और नई योजना बनाने की जरूरत है. ग्रहों के कारण सफलता मिलने की संभावना है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन धन के मामले में शुभ रहेगा. किसी भी तरह के लेन-देन में सफलता हासिल होगी और नए काम को शुरू करने के लिए सही समय है.

तुला राशि (Libra)

आज के दिन सभी पुराने धन संबंधी मामलों को सुलझाने का प्रयास करेंगे, साथ ही नए क्षेत्र में काम करने का मौका मिलेगा, जिसमें सफलता हासिल होगी और धन लाभ भी होगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज के दिन समय का सदुपयोग करेंगे पुराने अधूरे कामों को पूरा करेंगे साथ ही रुके काम को समय से पूर्ण करेंगे. तनाव न लें, मन को शांत रखने का प्रयास करें.

धनु राशि (Sagittarius)

आज के दिन काम में साथियों का साथ मिलेगा साथ ही काम में विरोधियों का सामना करना पड़ सकता है. बिजनेस को बढाने और सफल होने के लिए कठिन प्रयास करने की आवश्यकता है.

मकर राशि (Capricorn)

आज के दिन किसी प्रकार का तनाव न लें, मन शांत रखें. कार्यक्षेत्र में काम और मेहनत को सराहा जाएगा, साथ ही विरोधियों से सावधान रहने की जरूरत है.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज के दिन कामयाबी हासिल होगी, साथ ही नए काम को शुरू करने के बारे में विचार करेंगे, जिसमें तरक्की होगी. आज आपकी किस्मत चमकेगी.

मीन राशि (Pisces)

आज मीन राशि के जातकों के रुके हुए काम पूरे होंगे साथ ही मन को शांत रखें, जिससे कि जीवन में परिवर्तन आ सके और परेशानी का आसानी से सामाना किया जा सके.

VIEW ALL

Read Next Story