Aaj Ka Rashifal 4 october 2023

इन 4 राशियों के जातकों की लगने वाली है लॉटरी, कुबेर की कृपा से मिलेगा ये लाभ

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. काम को लेकर आ रही परेशानी का समाधान निकलेगा. दोस्तों के साथ मेलजोल बढ़ेगा साथ ही काम को लेकर परेशानी खत्म होगी.

वृषभ राशि (Taurus)

आज के दिन वृषभ राशि के जातकों को धन लाभ होगा, लेकिन काम में सफलता पाने का प्रयास करते रहने की जरूरत है. विवाद में न पड़ें और किसी से मनमुटाव न करें.

मिथुन राशि (Gemini)

आज का दिन अच्छा रहेगा. समझदारी से किए गए कामों में सफलता हासिल होगी और कार्यक्षेत्र में सफलत हासिल होगी, जिससे कि मन खुश रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन खुशियों से भरा रहेगा, नौकरी में साथियों का साथ मिलेगा और मन शांत रहेगा. सेहत का ध्यान रखें.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन निवेश करने के लिए बेस्ट है, लाभ मिलेगा और धन की बढ़ोतरी होगी. जरूरी कामों में सावधानी बरतें. वाहन खरीदने की संभावना है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों को पुराने कामों में सफलता मिलेगी और साथ ही मन परेशान भी रहेगा. तनाव की स्थिति बन सकती है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन तनाव से घिरा रहेगा. मन अशांत रहेगा और जीवनसाथी से मिली सलाह से आपको तरक्की और जीवन में सफलता हासिल होने वाली है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन सामान्य रहेगा. काम को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही कानूनी कामों में संभलकर चलने की जरूरत है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. शादी के लड़का या लड़की की तलाश कर रहे जातकों को खुश खबरी मिल सकती है. सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है.

मकर राशि (Capricorn)

आज के दिन नए काम करने पर सफलता हासिल होगी साथ ही लाभ होगा, दान जरूर करें, मन पसंद काम करें और किसी से मनमुटाव न करें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. काम को लेकर और निवेश करने को लेकर नए विचार मन आएंगे, जिनको अमल लाने पर लाभ की प्राप्ति हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा. बिजनेस को लेकर ध्यान देने की जरूरत है और परिणामों को लेकर पॉजिटिव रहने की आवश्यकता है.

VIEW ALL

Read Next Story