Aaj Ka Rashifal 8 October 2023

इन 4 राशियों के जातकों को नौकरी में मिलेगी सफलता, दिवाली से पहले इन कामों को भूलकर भी न करें

Renu Akarniya
Oct 07, 2023

मेष राशि (Aries)

आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए खास रहेगा. काम को लेकर सफलता मिलेगी, संपत्ति के मामले में शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं. सावधान रहने की जरूरत है.

वृषभ राशि (Taurus)

आज वृषभ राशि के जातकों को सावधानी बरते की जरूरत है. बिजनेस को लेकर तनाव हो सकता है, वहीं आज खर्चे बढ़ सकते है और मान-सम्मान को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

आज मिथुन राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा, बिजनेस को लेकर शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं और साथ ही लाभ होगा. सरकारी नौकरी का प्रयास कर रहे जातकों को तरक्की मिलेगी.

कर्क राशि (Cancer)

आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा, काम को लेकर परेशान न होएं और काम को लेकर तनावपूर्ण स्थिति न बनने दें, सभी कामों को अच्छे से संभाले और जरूरी कामों में अरचन आ सकती है.

सिंह राशि (Leo)

आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा और बुरी खबर सुनने को मिलेगी, जिससे कि मानसिक तनाव बढ़ेगा और काम को लेकर विरोधी का सामना करना पड़ सकता है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन आज सामान्य रहेगा, जरूरी कामों को लेकर सावधानी बरते की जरूरत है और जरूरी कामों को समय से पूरा करें, जिम्मेदारियों को सही से संभाले.

तुला राशि (Libra)

आज का दिन खास रहेगा, काम को लेकर शुभ समाचार मिलेंगे और काम को लेकर नई योजाना बनाएंगे, जिससे भविष्य में लाभ मिलेगा. परिजनों का साथ मिलेगा.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन वृश्चिक राशि के जातकों के लिए मिलाजुला रहेगा. काम की परेशानी न लें. जरूरी सामान को सुरक्षित रखे, मन के करीब कोई चीज आपसे दूर जा सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा और दोस्तों का साथ मिलेगा, जिससे कि जीवन में खुशियां का आगमन हो सकता है और नई चुनौतियों का सामना करने का मौका मिलेगा.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के जातकों का दिन आज अच्छा रहेगा. छात्रों को शुभ समाचार सुनने को मिलेगी और सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे अभ्यार्थियों को लाभ होगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन सामान्य रहेगा. दांपत्य जीवन में खुशियों का आगमन होगा और आर्थिक लाभ होगा. परिवार में लड़ाई झगड़ा हो सकता है, सावधानी बरतें.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों को आज शुभ समाचार सुनने को मिल सकते हैं और साथ ही शादीशुदा जीवन में परेशानियों का आगमन हो सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story