मेष राशिफल-

शनिवार के दिन मेष राशि वाले लोगों को भाग्य का साथ मिलेगा. पुराने दोस्तों से मुलाकात होगी. बड़ी मात्रा में धन लाभ होगा.

Nikita Chauhan
Sep 01, 2023

वृष राशिफल-

शनिवार का दिन वृष राशि के लोगों के लिए परेशानियों से भरा हो सकता है. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. आज के दिन थोड़ा सा सावधान रहें. मगर शाम तक किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं.

मिथुन राशिफल-

शनिवार के दिन मिथुन राशि के लिए भाग्याशाली रहेगा और आज आप कोई नई योजना का आरंभ कर सकते हैं. जमीन के मामले में निवेश करना शुभ रहेगा.

कर्क राशिफल-

शनिवार के दिन कर्क राशि वाले लोगों भाग्या भरपूर तरह से साथ देगा. जीवन के सभी क्षेत्रों में बड़ी सफलता हासिल करने वाले कर्क राशि वाले लोग.

सिंह राशिफल-

शनिवार का दिन सिंह राशि वाले लोगों को आर्थिक मामलों में लाभ मिलेगा. पार्टनर के साथ मिलकर आप आप कोई नया कारोबार खोल सकते हैं, जिसमें आगे चलकर आपको सफलता मिलेगी. शाम तक पार्टनर की तरफ से आपको कोई तोहफा या सरप्राइज मिल सकता है.

कन्या राशिफल-

शनिवार के दिन कन्या राशि वाले लोगों की सभी कार्ययोजनाएं सफल होंगी और आपको हर क्षेत्र में लाभ मिलेगा. मगर किसी के हस्तिक्षेप से आपके जीवन में परेशानियां आ सकती ह.

तुला राशिफल-

शनिवार का दिन तुला राशि वाले लोगों के लिए शुभ होने वाला है. शाम तक आपको करियर से जुड़ी कोई बड़ा शुभ समाचार मिल सकता है.

वृश्चिक राशिफल-

शनिवार के दिन वृश्चिक राशि वालों के लिए ग्रहों का शुभ योग बन रहे हैं और आपको वित्तीैय मामलों में लाभ होगा. आप हर मामले में साहस के साथ आगे बढ़ेंगे. विजेता बनकर उभरेंगे.

धनु राशिफल-

शनिवार का दिन धनु राशि वालों को फायदा देने वाला है. आज समाज में भी आपका महत्व बढ़ेगा और लोग आपकी बातों को तवज्जो देंगे.

मकर राशिफल-

शनिवार के दिन मकर राशि वालों के लिए ग्रहों की दशा सबसे शुभ होने वाली है, जिसकी वजह से आपको हर कार्य में लाभ मिलेगा. सभी कार्य आज संपन्न होंगे.

कुंभ राशिफल-

शनिवार के दिन कुंभ राशि वाले लोगों की कार्ययोजनाएं सफल होंगी. निजी संबंधो पर भावनाएं हावी हो सकती है. धन की कमी की वजह से आपको थोड़ा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मीन राशिफल-

शनिवार का दिन मीन राशि वालों के लिए शुभ योग बन रहे हैं, जिसकी वजह से आपको हर कार्य में तरक्कीक मिलेगी. निजी संबंधों विवाद हो सकता हैं.

VIEW ALL

Read Next Story