Parineeti Chopra

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने फिल्म लेडीज वर्सेस रिकी बहल से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. करियर के शुरुआत में तीन हिट फिल्में देने के बाद सारी फिल्में फ्लॉप साबित हुई.

Zee News Desk
Jul 28, 2023

Sonakshi Sinha

सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड दुनिया में दबंग फिल्म के साथ डेब्यू किया था. यह फिल्म काफी ज्यादा चली भी थी, लेकिन एक समय के बाद इन्होंने फ्लॉप फिल्मों की लाइन लगा दी.

Sonam Kapoor

सोनम कपूर की डेब्यू फिल्म सावरियां ही फ्लॉप हो गई थी. बाद में उन्हें फिल्म जगत में सफल होने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा था.

Celina jaitly

सेलिना जेटली की डेब्यू फिल्म जानशीन थी, जो बॉक्स ऑफिस पर अपना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं थी. यह एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा टिक नहीं पाईं.

Esha Deol

ईशा देओल ने बॉलीवुड में फिल्में कोई मेरे दिल से पूछे से डेब्यू किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं पा सकी थी.

Zareen Khan

जरीन खान की डेब्यू फिल्म सलमान खान के साथ वीर थी. ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस चली नहीं और यह एक्ट्रेस भी बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाईं.

Shamita Shetty

शमिता शेट्टी ने जहर समेत कुछ मूवी में दिखाई दीं, लेकिन बॉलीवुड में पैर जमाने में नाकामयाब रहीं। वह अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की तरह बॉलीवुड में सफल नहीं हो पाईं.

Daisy Shah

डेज़ी शाह भी बॉलीवुड की फ्लॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं. इन्होंने जय हो फिल्म में काम किया था.वो भी बॉक्स ऑफिस पर नही चली थी.

Ameesha Patel

इनकी डेब्यू फिल्म कहो ना प्यार है लोगों को काफी पसंद आई थी उनकी एक्टिंग को ग़दर में भी सराहा गया था, लेकिन ये बॉलीवुड में ज्यादा सफल नहीं हो पाई थी.

Nargis Fakhri

नरगिस फाखरी ने फिल्म रॉकस्टार से डेब्यू किया था. लेकिन यह फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा टिक नहीं पाईं.

VIEW ALL

Read Next Story