Name Astrology:किस्मत वाले होते हैं इस नाम के जातक, दुनिया में बनाते है अपनी एक अलग पहचान

Zee News Desk
Oct 10, 2023

Astrology

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार नाम और जन्मतिथि के अनुसार भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है.

ज्योतिष की मानें तो नाम कुछ अक्षर ऐसे होते है जो कि जिससे शुरु होने वाले लोगों के नाम राजा जिंदगी जीते है.

आइए जानते हैं कौन से हैं वो अक्षर.

People Starting with Letter A

जिन भी लोगों का नाम A से शुरु होता हैं उन लोगों की पर्सनालिटी गजब की आकर्षक करने वाली होती हैं. इस ये लोग दिल के बहुत साफ होते हैं और यह भरोसेमंद भी होते है जिसके कारण इन्हें सफलता काफी जल्दी मिलती हैं.

People Starting with Letter P

जिन भी जातकों का नाम P से शुरु होता हैं. ये लोग काफी शांत और मिलनसार वाले स्वभाव के होते हैं. ये लोग जिस भी काम की ठान ले तो उस काम को पूरा करके दम लेते हैं. जिसके चलते जीवन में किसी भी चीज की कमी नहीं होती है.

People Starting with Letter H

जिन लोगों का नाम H से शुरू होता है. वह काफी समझदार और काफी होशियार स्वभाव के होते हैं. ये लोग काफी टैलेंटेड होते हैं. इन लोगों के अंदर टैलेंट काफी कूट कूट कर भरा होता हैं. इसी वजह से करियर में इन्हें तरक्की करने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती हैं.

People Starting with Letter S

जिन भी लोगों का नाम S से शुरु होता हैं. ये लोग वफादार और काफी रोमांटिक होती है. ये लोग काफी मधुर स्वभाव के होते हैं, जिसके चलते लोग इनकी मदद का जल्दी तैयार हो जाते हैं.

People Starting with Letter N

जिन भी लोगों का नाम N से शुरू होता है वे लोग दिल के बहुत साफ होते है. इन लोगों के पास कभी किसी चीज की कमी नहीं होती है. ये जहां पर जाते है वह अपनी छाप छोड़ कर जाते है. ये काफी धनी भी होते है.

People Starting with Letter V

जिन भी लोगों का नाम V से शुरू होता है ऐसे लोगों के चेहरे पर अलग तरह की चमक देखने को मिलती हैं. ये अपने स्वभाव से गहरी छाप छोड़ते है. जिन भी लोगों का नाम V से शुरू होता है इन लोगों को अपनी लाइफ में किसी भी चीज की कमी नहीं होती है.

VIEW ALL

Read Next Story