Ank Jyotish

चंद्र ग्रहण के दिन इन मूलांक वाले लोगों को मिलेगा लाभ, रखें इस एक बात का ध्यान

Renu Akarniya
Oct 27, 2023

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा, परिवार का साथ मिलेगा और साथ ही परिवार के साथ समय बिताएंगे, बिजनेस में लाभ होगा और सफलता मिलेगी. घर में किसी का आगमन हो सकता है.

मूलांक 2

आज का दिन काफी खास रहने वाला है. करियर, बिजनेस और पढ़ाई के क्षेत्र में सफलता जरूर मिलेगी और साथ ही बड़ों की सलाह से किए गए कामों में तरक्की हासिल होगी. रिश्तों में सुधार लाने की जरूरत.

मूलांक 3

आज का दिन अच्छा रहने वाला है. काम को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है, इसी के साथ समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा, मन को शांत रखें और साथ ही व्यापार में मुनाफा पाने के लिए सावधानी से काम करें.

मूलांक 4

आज का दिन सावधानी के साथ बिताने में लाभ होगा, किसी तरह की परेशानी आने पर घरवालों का साथ लें, अपने कामों में तेजी लाएं और साथ ही आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी.

मूलांक 5

आज का दिन सामान्य रहेगा. शुभ संकेत मिलने की संभावना है. आर्थिक गतिविधियों में सुधार लाने की जरूरत है. काम को लेकर भी सुधार करने पर सफलता मिलने की संभावना है.

मूलांक 6

आज का दिन सामान्य रहने वाला है. व्यवसाय के मामले में तरक्की होगी और साथ ही मन को शांत रखें, जिससे कि परेशानी न हो. दोस्तों और करीबियों के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

मूलांक 7

आज के दिन लक्ष्य की प्राप्ति हो सकती है, जीवन की गई गलतियों को दोहराएं न और साथ ही मन को शांत रखने के लिए धार्मिक कार्यों में मन लगाएं, रिश्तों को मजबूत करने की कोशिश करें.

मूलांक 8

आज का दिन अच्छा रहेगा, सफलता हासिल होने पर अप इमोशनल होंगे, जिससे कि परिवार में भी खुशियों का आगमन होगा, आज अपनी वाणी पर कंट्रोल करें और साथ ही विवाद से दूर रहें.

मूलांक 9

आज का दिन लाभकारी रहने वाला है. अपने प्रियों और करीबियों से मुलाकात होगी, शुभ संदेश भी मिलेंगे. आपके जीवन में प्यार का आगमन होगा और स्नेह बढ़ेंगा.

VIEW ALL

Read Next Story