Ank Jyotish

इस दिन जन्मे लोगों का भाग्य नहीं देता साथ, जानें किन बातों का ध्यान रखने की जरूरत

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा. खुशियों का आगमन होगा और साथ ही कार्यक्षेत्र और बिजनेस में लाभ होगा और कानूनी मामलों में लाभ होगा. काम को लेकर नई योजना बनाएं.

मूलांक 2

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. खुशियों के साथ बुरे समाचार भी सुनने को मिल सकते हैं. सेहत का ध्यान रखें, मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. संतान सुख मिल सकता है.

मूलांक 3

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा, काम में सफलता मिलेगी और साथ ही दोस्तों का साथ मिलेगा, जिससे सभी कामों को आसानी से करने में मदद मिलेगी. लाभ के अवसर मिलेंगे.

मूलांक 4

आज का दिन सामान्य रहेगा. उतार-चढ़ाव महसूस करेंगे, साथ ही बिगड़े काम बनेंगे, परिवार में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, जोखिमभरे कामों से दूर रहें.

मूलांक 5

आजा कि दिन अच्छा रहेगा. बिगड़े हुए काम बनेंगे, साथ ही सावधानी बरतने की जरूरत है, परिवार में समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. धन लाभ होगा.

मूलांक 6

आज नई उपलब्धियां हासिल होगी, काम में वृद्धि होगी और साथ ही मन को शांत रखने की जरूरत है, विवाद न पड़ें. व्यापार में लाभ मिलेंगे. घर में खुशियों का वातावरण बना रहेगा.

मूलांक 7

आज का दिन सामान्य रहेगा. काम को लेकर किसी तरह की जल्दबाजी करने से बुरे परिणाम का सामना करना पड़ सकता है, सावधानी बरतें. जिम्मेदारियों का पालन करें.

मूलांक 8

आज का दिन खुशियों से भरा रहेगा, काम में लाभ होगा, आर्थिक स्थिति मजबूत होगी, संपत्ति से जुड़े मामलों में शुभ काम होने की संभावना है. सेहत पर ध्यान दें.

मूलांक 9

आज जरूरी कामों में सावधानी बरतने की जरूरत है. मन को शांत रखकर काम करें, कार्यक्षेत्र में विवाद न करें, लाभ होगा, जिम्मेदारियों का पालन करें.

VIEW ALL

Read Next Story