Aaj Ka Rashifal 29 october 2023

चंद ग्रहण के बाद सूर्य की तरह चमकेगी इन राशियों की किस्मत, जीवन में आएंगे बड़े बदलाव

मेष राशि (Aries)

आज का दिन परेशानी से भरा रहेगा, संतान को किसी तरह का नुकसान हो सकता है. नौकरी में परिवर्तन की स्थिति बन सकती है. मेहनत करने पर फल की आशा न करें, आत्मविश्वास की कमी रहेगी.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के जातकों को दिन परेशानी से भरा रहेगा, मन अशांत और चिड़चिड़ा रहेगा. मन में ऊथल-पुथल जैसी स्थिति बनी रहेगी. धार्मिक यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है.

मिथुन राशि (Gemini)

परिवार का सुख मिलेगा. मीठे खानपान से दूर रहने की जरूरत है, मन परेशान रहेगा, जिससे की काम में मन नहीं लगेगा. सेहत का ध्यान रखें. धार्मिक कार्यों में सुझान बढ़ेगा.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के जातकों का दिन अच्छा रहेगा. यात्रा पर जाने का मौका मिलेगा और साथ ही दोस्तों का मिलेगा, इसी के साथ जीवन में दुखों का आगमन होगा. मन को शांत रखने की कोशिश करें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के जातकों का दिन शुभ रहेगा, सूर्यदेव की पूजा करने से लाभ मिलेगा और साथ जीवन में आ रही परेशानियों से छुटकारा मिलेगा. पारिवारिक जीवन में शांति बनी रहेगी.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा, सेहत का ध्यान रखें और साथ ही शिक्षा के क्षेत्र में मन लगाकर काम करने की जरूरत है. कारोबार में सुधार और वृद्धि होगी.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के जातकों का दिन खास रहेगा, मन किसी तरह के बरे ख्याल न आने दें और अपने काम व्यस्त रहें, आत्मविश्वास की कमी आने से सफलता नहीं मिलेगी.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज का दिन अच्छा रहेगा, दोस्तों का सहयोगा मिलेगा, जिससे की आय के स्त्रोत में बढ़ोतरी होगी औक साथ ही नौकरी में तरक्की होगी. शिक्षा से जुड़े मामलों में कठिनाई आ सकती है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों का दिन सामान्य रहेगा और साथ ही अपने काम को उत्साह के साथ करें, मानसिक रूप से शांति मिलेगी और साथ ही आत्म सयंम रखने की भी जरूरत है.

मकर राशि (Capricorn)

आज मकर राशि के जातकों के जीवन में तरक्की होगी, धन लाभ, सभी कामों में शुभ समाचार मिलेंगे और शादीशुदा जीवन में भी खुशियों का आगमन होगा. आय में कमी आएगी.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज का दिन सामान्य रहेगा, घर में माता-पिता की सेहत का खास ध्यान रखने की जरूरत है, साथी ही बदलते मौसम में बच्चों को बचा कर रखें और साथ ही खान-पान का ध्यान रखने की जरूरत है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के जातकों का जिन समस्याओं से घीरा रहेगा. नौकरी में किसी से विवाद न करें, बनते काम बिगड़ सकते हैं. मानसिक शांति बनी रहेगी. काम में ध्यान लगाएं.

VIEW ALL

Read Next Story