Ank Jyotish

आज जन्मे लोगों का दिन रहेगा भाग्यशाली, मिलेगा धन लाभ व रहेगी भगवान कुबेर की कृपा

मूलांक 1

आज का दिन आपका सामान्य रहने वाला है. मानसिक शांति बनी रहेगी, लेकिन अपनी वाणी को लेकर ध्यान दें, किसी का मन न दुखाएं. साथ ही बुर्जूगों का सम्मान करें.

मूलांक 2

आज का दिन अच्छा रहेगा. काम और करियर में सफलता हासिल होगी, किसी तरह की परेशानी आने पर ईश्वर का ध्यान करें, मन में शांति बनाएं रखने के लिए धार्मिक कार्यों में ध्यान लगाएं.

मूलांक 3

आज का दिन खास रहने वाला है. कारोबार में उन्नति होगी और साथ ही लक्ष्य की प्राप्ति होगी. आज हर में सफलता हासिल होने के साथ आत्मविश्वास बना रहेगा, लेकिन संयम रखने की जरूरत है.

मूलांक 4

आज का दिन खास रहेगा, परिवार पर ध्यान देने की जरूरत है. किसी तरह की परेशानी आने पर मन को शांत रखने और साथ ही जिम्मेदारियों को संभाले, जिससे की आगे चलकर किसी तरह की परेशानी न हो.

मूलांक 5

आज का दिन शुभ रहेगा, आर्थिक लाभ होगा, खर्चों पर ध्यान दें और साथ ही लेनदेन के मामलों में परेशानी आ सकती है. मन को शांत रखें और साथ ही मनोबल भी बढ़ेगा.

मूलांक 6

आज का दिन सामान्य रहेगा. निजी मामलों में ध्यान देने की जरूरत है, परिवार से संबंध अच्छे होंगे और साथ ही बुर्जूगों का साथ मिलेगा, मन को शांत रखने के लिए धर्म-कर्म के मामलों में मन लगाएं.

मूलांक 7

आज का दिन खास रहेगा, धन लाभ होगा, मन में शांति बनी रहेगी और साथ ही परिजनों का साथ मिलेगा, कानूनी मामलों को अनदेखा न करें, सफलता हासिल होगी.

मूलांक 8

आज का दिन खास रहेगा, करियर को लेकर ध्यान दें, किसी तरह की परेशानी आने पर मन को शांत रखें. खुशियों का आगमन होगा, दोस्तों और परिजन का साथ मिलेगा.

मूलांक 9

आज आपको जीवन में नई चीजों सीखने को मिलेगी और साथ ही नौकरी में दी गई जिम्मेदारियों को सही संभाले, परेशानी बढ़ सकती है, लेनदेने के मामलों में सर्तक रहें.

VIEW ALL

Read Next Story