Ank Jyotish

भाग्यशाली होने वाला है इन मूलांक वाले लोगों का स्पताह, होगा लक्ष्य प्राप्त

Renu Akarniya
Nov 06, 2023

मूलांक 1

आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है. कार्यक्षेत्र और व्यापार में लाभ होगा साथ ही तरक्की मिलेगी. दोस्तों का साथ मिलेगा. आत्मविश्वास से भरा रहेगा आज का दिन.

मूलांक 2

आज आपका दिन अच्छा रहेगा, मानसिक शांति मिलेगी और साथ ही परेशानियों का निवारण होगा. नौकरी में साथियों का सहयोग मिलेगा. साथ ही व्यापार में दिन अनुकूल रहेगा.

मूलांक 3

आज का दिन अच्छा रहेगा, नौकरी में बदलाव हो सकता है, दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है. खर्चा बढ़ सकता है, दोस्तों का साथ मिलेगा और साथ ही अधिकारी लोग आपसे प्रसन्न रहेंगे.

मूलांक 4

आज का दिन नई योजनाओं को लेकर अच्छा रहने वाला है. साथ ही उपलब्धियां प्राप्त होगी, मन खुश रहेगा, आत्मविश्वास में वृद्धि होगी. व्यापार में लाभ मिलने के आसार हैं.

मूलांक 5

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. विवादों से बते, जरूरी काम को लेकर बाधाएं आ सकती हैं और साथ ही पारिवारिक जीवन में भी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

मूलांक 6

आज का दिन मन अशांत रहेगा, किसी काम में मन नहीं लगेगा. मन प्रसन्न रहेगा, मानसिक तनाव हो सकता है और साथ ही वाहन चलाने में सावधानी बरतें.

मूलांक 7

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. कानूनी मामलों में सलाह लेकर काम करें और साथ ही नई जिम्मेदारियों को समझें और साथ ही सेहत का खास ध्यान रखें.

मूलांक 8

आज का दिन जोखिम भरा हो सकता है. परिवार का साथ मिलेगा. छात्रों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है, मौसम में बदलाव के चलते सेहत पर प्रभाव हो सकता है.

मूलांक 9

आज दिन काम को लेकर अच्छा रहेगा, मन शांत रहेगा, धन लाभ होगा. किसी तरह की परेशानी होने पर सलाह लें. नौकरी में तरक्की होगा. लेन-देन के मामले में सावधानी बरतें.

VIEW ALL

Read Next Story