Ank Jyotish

इस दिन जन्मे लोगों में होती है ये खास बात, भगवान गणेश और विष्णु का रहता है साथ

Renu Akarniya
Nov 08, 2023

मूलांक 1

आज आपको और आपके साथियों का साथियों का साथ मिलेगा और साथ ही अधिकारियों का सानिध्य प्राप्त होगा, काम में वृद्धि और तरक्की होगी. नई योजना बनाकर उसके अनुसार काम करें.

मूलांक 2

आज आपको व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे, बिजनेस यात्रा पर जाने से काम बनेंगे, जिससे कि अटके हुए काम भी खत्म होंगे और सफलता हासिल होगी.

मूलांक 3

काम को लेकर आज नई योजना बनाएं, सफलता मिलने के योग बन रहें हैं. दिवाली से पहले आपको लाभ की प्राप्ति होगी. नए संसाधनों पर ध्यान देने की जरूरत है.

मूलांक 4

आज बिजनेस, नौकरी पेशा लोगों को काम में सफलता और लाभ की प्राप्ति होगी. नए कार्य शुरू करने के बारे में सोच सकते हैं. करियर कारोबार में आर्थिक लाभ होगा और साथ ही परिजनों का साथ मिलेगा.

मूलांक 5

आज का दिन खास रहने वाला है. जरूरी कामों का फैसला आ सकता है और साथ ही सेहत पर खास ध्यान देने की जरूरत है. मानसिक तनाव आपको परेशान कर सकता है.

मूलांक 6

आज का दिन शुभ रहने वाला है. अधिकारियों का साथ मिलेगा और साथ ही नए काम की शुरुआत करेंगे, जिससे लाभ की प्राप्ति होगी. नई जिम्मेदारियों सौंपी जा सकती है.

मूलांक 7

आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी बात को लेकर चिंता का भाव रहेगा. धन लाभ होगा, लेकिन काम बिगड़े वाली स्थिति से बचें, किसी से विवाद न करें, अपने काम पर ध्यान दें.

मूलांक 8

आज नौकरीपेशा और व्यापार करे रहे जातकों को शुभ समाचार मिलने की संभावना है. मन को शांत रखें, साथ ही अपने काम को समय से पूरा करने की जरूरत है.

मूलांक 9

आज का दिन अच्छा रहेगा और साथ ही काम को लेकर परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. धन खर्च पर ध्यान दें, जिम्मेदारी के साथ सभी कामों को पूरा करें.

VIEW ALL

Read Next Story