Ank Jyotish

Numerology: दिवाली से पहले इन मूलांक वाले लोगों को बरतनी होगी ये सावधानी

मूलांक 1

आज का दिन अच्छा रहेगा, सफलता हासिल होगी. समय रहते खर्चों पर रोक लगाने की जरूरच है. आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है.

मूलांक 2

आज का दिन सामान्य रहेगा, मन अशांत और उदास रहेगा और साथ ही नौकरीपेशा जातकों को जल्दी काम पूरा करने की मंशा करेगी. निवेश की योजना बनाने को लेकर सलाह लें.

मूलांक 3

आज का दिन अच्छा रहेगा, कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन रहेगा, सिंगल जातकों को आज उसका प्यार मिल सकता है. साथ ही जीवन में खुशियों का आगमन होगा. सभी इच्छाएं पूरी होगी.

मूलांक 4

आज का दिन मिलाजुला रहेगा. किसी तरही ही परेशानी आने पर किसी दोस्त की मदद लें, काम को समय से पूरा करने के बारे में सोचे, जिससे कि किसी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े.

मूलांक 5

आज का दिन शुभ रहेगा. किसी जरूरी काम में निवेश करने से सफलता हासिल होगी और साथ ही काम में मन भी लगेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता हासिल होगी.

मूलांक 6

आज का दिन परेशानियों से भरा रहेगा, किसी भी तरह के विवाद में न पड़े. अपने काम को समय से पूरा करें और मन को शांत रखने की कोशिश करें. धर्म-कर्म के काम में मन लगाएं.

मूलांक 7

आज का दिन अच्छा रहेगा. मन को शांत और फ्रेश फील कराने के लिए धार्मिक कामों में मन लगाएं, इच्छा पूरी होगी. वहीं छात्रों को आज लाभ और सफलता मिलेगी.

मूलांक 8

आज का दिन अच्छा रहेगा. धन की प्राप्ति होगी और साथ ही जीवनसाथी का साथ मिलेगा. व्यापार में मुनाफा होगा, परिवार में खुश खबरी आएगी.

मूलांक 9

आज का दिन सामान्य रहेगा. किसी तरह की परेशानी आने पर भगवान का ध्यान लगाएं, किसी को हानि न पहुंचाएं, परिणाम बुरा हो सकता है, जिसकी कंल्पना भी नहीं की जा सकती है.

VIEW ALL

Read Next Story