मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, इस सप्ताह वआप अपने सभी रुके हुए काम समय से पूरे कर पाएंगे. कोर्ट-कचहरी से जुड़े मामलों में सावधानी रखें, परेशानी हो सकती है. किसी से विवाद करने से बचें.

Divya Agnihotri
Sep 10, 2023

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, नौकरीपेशा लोग काम से संबंधित जिम्मेदारियों को पूरा करेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए ये सप्ताह ज्यादा अच्छा नहीं रहेगा, काम करने के तरीके में बदलाव लाएं.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों को इस सप्ताह ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है, व्यापारी वर्ग काम पर ध्यान दें ज्यादा मुनाफा मिलेगा. किसी को भी उधार पैसे देने से बचें, नुकसान हो सकता है.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह ज्यादा व्यस्तता वाला रह सकता है. काम और परिवार के बीच तालमेल बनाकर काम करें, वरना परेशानी हो सकती है. नौकरीपेशा लोग किसी नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, आप नई उर्जा के साथ काम की शुरुआत करेंगे. काम की अधिकता की वजह से तनाव हो सकता है. पति-पत्नी के बीच रिश्ते बेहतर होंगे.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के जातकों के लिए इस सप्ताह फायदेमंद रहने वाला है. आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी, प्रॉपर्टी खरीद सकत हैं. घर में किसी के मामलों में ज्यादा बोलने से बचें, विवाद हो सकता है.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को बेहतर ऑप्शन मिल सकते हैं. परिवार के साथ भी बेहतर वक्त बिताएंगे. छोटी-छोटी बातों पर विवाद करने से बचें.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, परिवार संबंधी किसी बड़ी परेशानी का समाधान होगा. दोस्तों के साथ विवाद करने से बचें, झगड़ा हो सकता है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, काम की अधिकता रह सकती है. अभी की गई मेहनत का भविष्य में बेहतर परिणाम मिलेगा. काम की अधिकता की वजह से थकान हो सकती है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. किसी करीबी से मुलाकात होगी, जिससे मन में प्रसन्नता बनी रहेगी. जरूरी चीजों को रखने में सावधानी बरतें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोग इस हफ्ते कहीं घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे उन्हें सुकून मिलेगा. किसी से भी विवाद होने पर उसे शांति से सुलझाने का प्रयास करें, वरना बात बिगड़ सकती है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, भावनाओं में आकर कोई भी फैसला लेने से बचें. किसी करीबी से मुलाकात हो सकती है, काम के सिलसिले में बाहर जाना पड़ सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story