13 September 2023 Rashifal

आज इन 3 राशियों की चमकेगी किस्मत, भगवान गणेश की होगी कृपा, रखें इन बातों का ध्यान

Renu Akarniya
Sep 13, 2023

मेष राशि (Aries)

व्यवसाय में सफलता मिलेगी, काम में नई योजना बनाएंगे. नौकरी के नए ऑप्शन मिलेंगे और साथ ही पुरानें कामों में सफलता मिलेगी. साथी के साथ घूमने जाने का मौका मिलेगा.

वृषभ राशि (Taurus)

काम को लेकर लाभ होगा और फिर बिजनेस में सफलता हासिल होगी, जिससे आर्थिक लाभ होते रहेंगे. कार्यस्थल पर विवाद हो सकता है, इस बात का ध्यान रखें.

मिथुन राशि (Gemini)

काम में आज नए अवसर मिलेंगे, साथ ही करियर में सफल होने के दिन नजदीक आ रहे हैं. आज अपने सभी पुराने कामों से निपटाएं और दिन अच्छा रहेगा.

कर्क राशि (Cancer)

बिजनेस में प्रोग्रेस होगा और साथ ही नौकरी कर रहे जातकों का प्रमोशन भी हो सकता है. धन निवेश करते ध्यान दें, किसी के झांसे में न आए. किसी की सलाह जरूर लें.

सिंह राशि (Leo)

आज खुश रहेंग, मन शांत रहेगा साथ ही किसी से मन लगने की भी संभावना है. जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जाएं और साथ ही धार्मिक कामों में मन लगाएं.

कन्या राशि (Virgo)

आज जातकों के हर काम उन्नति होगी, साथ ही छात्रों को सफलता मिलेगी और रुके हुए काम बनने लगेंगे, जिससे मन भी शांत रहेगा.

तुला राशि (Libra)

आज आपका दिन काम को लेकर बेस्ट रहने वाला है, किसी बातों में न आए, विवाद हो सकता है. अपने साथी का साथ न छोड़ें और उन्हें कहीं लेकर जाएं.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

आज रुके हुए धान का आगमन होगा, साथ ही कामों को पूरा करें और नौकरी में कामों को लेट न होने दें, जिससे कि करियर में परेशानी न आएं और नौकरी में आगे बढ़ें.

धनु राशि (Sagittarius)

लाभ की प्राप्ति होगी, सभी कामों को पूरा रखें, कार्यस्थल पर किसी से विवाद न करें और परेशानी जैसी स्थिति न पड़े.

मकर राशि (Capricorn)

काम को लेकर निराशा झेलनी पड़ सकती है. आज आपको अपने-आप और दूसरों से अच्छे की आशा रहेगी, साथ ही यात्रा के लाभ भी बन रहे हैं.

कुंभ राशि (Aquarius)

आज सभी जरूरी कामों से समय से पूरा करे और साथ ही आज किसी से बहस न करें. मन को शांत रखें और धार्मिक कामों में अपना मन लगाएं.

मीन राशि (Pisces)

परिवार के साथ समय बिताएंगे साथ ही मन प्रसन्न रहेगा, कहीं बाहर जाने का प्लान बनेगा और मन शांत रहेगा. परिवार के साथ यात्रा पर जानें का मौका मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story