Saptahik Rashifal: महीने का पहला सप्ताह इन 4 राशियों के लिए है वरदान, होगा लाभ ही लाभ

Divya Agnihotri
Oct 01, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. खर्च की अधिकता रहेगी साथ ही आय के नए स्त्रोत भी बनेंगे. घर में किसी की सेहत बिगड़ सकती है. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र परेशान हो सकते हैं.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है, काम की अधिकता की वजह से मानसिक तनाव हो सकता है. परिवार के लोगों के साथ बेहतर समय बिता पाएंगे, सेहत का ध्यान रखें.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, अपने काम पर फोकस करें. किसी प्रतिभावान व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है, जो भविष्य में आपके लिए फायदेमंद साबित होगी.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह चुनौतियों से भरा रह सकता है, नौकरीपेशा लोगों को काम की अधिकता रहेगी. कुछ नया सीखने का प्रयास करें, किसी से भी विवाद करने से बचें.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, लेकिन निवेश के लिए समय उचित नहीं है ऐसा करने से बचें. काम की अधिकता की वजह से थकान रह सकती है.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, कई बिगड़े काम पूरे होंगे. व्यापारी वर्ग के लिए भी ये सप्ताह काफी खास रहने वाला है, उम्मीद से ज्यादा लाभ मिलेगा.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा, कोई शुभ समाचार मिल सकता है. व्यापारी वर्ग को मुनाफा हो सकता है. अपनी बातें दूसरों से शेयर करने से बचें, नुकसान हो सकता है.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों को इस सप्ताह अच्छा रहने वाला है, इस हफ्ते आप खुद के लिए समय निकाल पाएंगे. भीड़ से दूर दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बन सकता है.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, जल्दबाजी में कोई भी फैसला करने से बचें. इस हफ्ते सफलता पाने के लिए आपको ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, भविष्य को लेकर चिंतित रह सकते हैं. अपनी उर्जा और समय को सकारात्मक काम में लगाएं, फायदा मिलेगा.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह परेशानी भरा रह सकता है, किसी बात को लेकर मानसिक तनाव रहेगा. परिवार के साथ वक्त बिताने का प्रयास करें, चीजें बेहतर होंगी.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. आप कहीं यात्रा पर जा सकते हैं, जिसकी वजह से थकान होगी. परिवार की तरफ से कोई शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है.

VIEW ALL

Read Next Story