Weekly Horoscope: सितंबर महीने का आखिरी सप्ताह इन 4 राशियों के जीवन में लाएगा भूचाल, जाने सभी का राशिफल

Divya Agnihotri
Sep 24, 2023

मेष राशि (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, किसी अनुभवी व्यक्ति की सलाह से सभी बिगड़ते काम बनेंगे. अगर आप विदेश जाने की योजना बना रहे हैं तो ये सप्ताह आपके लिए खास रहने वाला है.

वृषभ राशि (Taurus)

वृषभ राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, जो लोग परिवार से दूर रहते हैं घर जाने की योजना बना सकते हैं. जमीन-जायदाद से जुड़े मामलों में भी सफलता मिलने के योग हैं.

मिथुन राशि (Gemini)

मिथुन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, किसी भी बड़े काम की शुरुआत से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. लेन-देन के लिए सप्ताह उपयुक्त नहीं है, ऐसा करने से बचें.

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, प्रतिभाशाली लोगों से संपर्क बनेगा जो भविष्य के लिए बेहतर होगा. व्यापारी वर्ग के लोगों के लिए ये सप्ताह फायदेमंद साबित होगा.

सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह काफी अच्छा रहने वाला है, आय के नए साधन बनेंगे. घर के किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंता रह सकती है. किसी से भी वाद-विवाद करने से बचें.

कन्या राशि (Virgo)

कन्या राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छी खबर लेकर आएगा, घर में किसी मांगलिक कार्य का आयोजन हो सकता है. काम की अधिकता के बीच परिवार के लिए समय निकालेंगे.

तुला राशि (Libra)

तुला राशि के लोगों को इस सप्ताह काम की अधिकता रह सकती है, आप अपने सभी रुके हुए काम निपटाने का प्रयास करेंगे. नौकरीपेशा लोग अपने सीनियर्स की मदद से काम पूरा कर पाएंगे.

वृश्चिक राशि (Scorpio)

वृश्चिक राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, किसी बड़े के मार्गदर्शन में काम करना आपके लिए फायदेमंद साबित होगा. खर्च के साथ आय के स्त्रोत भी बनेंगे. जीवनसाथी के साथ रिश्ते बेहतर होंगे.

धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह सामान्य रहने वाला है, काम करने के तरीके में बदलाव लाकर आप सफलता हासिल कर सकते हैं. किसी से भी विवाद करने से बचें.

मकर राशि (Capricorn)

मकर राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा, दूसरों की सलाह मानने से बेहतर है कि खुद से निर्णय लेकर काम करें. गुस्सा करने से बचें.

कुंभ राशि (Aquarius)

कुंभ राशि के लोगों को इस हफ्ते चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है, आप अपनी मेहनत से मुश्किल समय से भी बाहर आ सकेंगे. व्यापार में उम्मीद के अनुसार लाभ नहीं मिलने से चिंता हो सकती है.

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है, उम्मीद के अनुसार काम पूरे होने से मन प्रसन्न रहेगा. किसी भी काम में लापरवाही करने से बचें.

VIEW ALL

Read Next Story