आज चमकेगी इन राशियों की किस्मत, इनके लिए अच्छा रहेगा दिन

Ruchi Tiwari
Oct 12, 2023

मेष (Aries)

मेष राशि के लोग आज अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. बॉस से बहस हो सकती है. कोई प्रिय आपको प्रपोज कर सकता है.

वृष (Taurus)

वृषभ राशि के जातक आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आप बहुत पॉजिटिव फील करेंगे. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि राशि वालों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा. आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.नौकरीपेशा लोग आज हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के जातकों को धन लाभ होगा. दिन अच्छा बीतेगा. दोस्तों के साथ मौज-मस्ती करेंगे. मांगलिक कार्यों में मन लगेगा. मां-पिता के साथ ज्यादा समय बीतेगा, जिससे आप प्रस्न्न रहेंगे.

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के जातकों पर मां लक्ष्मी की कृपा बरसेगी और धन लाभ होगा. आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सोच-समझकर फैसले लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी को समय दें.

तुला (Libra)

तुला राशि के लोग आज किसी को भी उधार देने से बचें. अपनी वाणी पर संयम रखें. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें.

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के लिए आज के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. लंबे समय से अधूरे पड़े काम आज पूरे हो सकते हैं. रुका हुआ धन मिलने की संभावना है.

मकर (Capricorn)

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के टारगेट पूरे होंगे. घर में धार्मिक-मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा. आप खुश रहेंगे.

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के लोग आज पॉजिटिव रहेंगे. अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने की जरूरत है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

मीन (Pisces)

मीन राशि वालों को आज रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को आज अच्छा ऑफर मिल सकता है. पार्टनर के साथ डिनर पर जाने का प्लान बन सकता है.

Disclaimer

इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story