आज इन 3 राशि वालों पर होगी मां संतोषी की विशेष कृपा, ये रहें सावधान

Sep 01, 2023

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा रहेगा. बिजनेस में बढ़ोत्तरी होगी, जिससे परिवार में खुशियां बढ़ेंगी.

वृष

वृषभ राशि के जातकों के घर पर आज कोई खुशखबरी आएगी, जिससे मन में अच्छा विचार आएगा. अगर कहीं पर आज पैसा इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो कर सकते हैं.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए भी आज का दिन काफी अच्छा होगा. संतान की तरफ से सुख मिलेगा, इसके अलावा कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

कर्क

कर्क राशि वालों को आज का दिन उतार- चढ़ाव भरा होगा, वाहन चलाते समय ध्यान दें, बेवजह किसी से बहस न करें, वरना परेशानी हो सकती है.

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज के दिन बेहद ही अच्छा होने वाला है. आज इस राशि के लोग कहीं पर भी हाथ लगाएंगे तो सफल रहेंगे.

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. किसी धार्मिक यात्रा का योग बन रहा है, प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिल सकती है.

तुला

तुला राशि वालों पर आज मां संतोषी मेहरबान रहेंगी. बिजनेस में काफी ज्यादा फायदा होगा. नौकरी कर रहे जातकों का प्रमोशन होगा.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होगा. दुश्मनों से सावधान रहें, किसी से बेवजह बहस न करें, बात बढ़ने से परेशानी हो सकती है.

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा.

मकर

मकर राशि वाले लोगों पर माता संतोषी की आज विशेष कृपा होगी. परिवार की आय बढ़ेगी, पुत्र को यश की प्राप्ति होगी जिससे समाज में सम्मान बढ़ेगा.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर होगा. तैयारी कर रहे लोगों को शुभ सूचना मिलेगी, अचानक से खुशियां घर पर दस्तक देंगी.

VIEW ALL

Read Next Story