मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों को तरक्की प्राप्त होगी. नौकरी करने वाले लोगों को कई शुभ सूचना मिलेगी.

Abhinaw Tripathi
Aug 28, 2023

वृष

वृषभ राशि के जातकों के लिए भी आज का दिन अच्छा रहेगा. घर में नए वाहन का आगमन होगा. प्रॅापर्टी संबंधी मामलों में सफलता मिलेगी.

मिथुन

मिथुन राशि वाले आज सावधानी बरतें, वाहन चलाते समय ध्यान रखें वरना दुर्घटना भी हो सकती है. शनिदेव की कृपा होगी पूजा करें.

कर्क

कर्क राशि वालों को आज प्रेम मिलेगा. पत्नि के द्वारा सहयोग प्राप्त होगा, लाल रंगे के कपड़े को अपने पास रखें इससे सफलता मिलेगी.

सिंह

सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा, बेटे की स्वास्थ्य की वजह से परेशान रहेंगे, काली वस्तु को अपने पास रखें इससे कई समस्याओं से निजात मिलेगी.

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला होगा. परिवार में किसी की स्वास्थ्य खराब होगी. बेवजह किसी से बहस न करें बात बिगड़ सकती है.

तुला

तुला राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा. तैयारी कर रहे जातकों को ध्यान देने की जरुरत है. इसके अलावा परिवारिक गतिविधियों में ध्यान देने की जरुरत है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर रहेगा. काम में कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा.

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा.

मकर

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज पॅाजिटिव रहें, इससे बिगड़ते काम भी बन सकते हैं. किसी तरह की लापरवाही न बरतें.

VIEW ALL

Read Next Story