आज इन 6 राशियों पर बरसेगी शनि देव की कृपा, ये लोग रहें सावधान

Ruchi Tiwari
Sep 30, 2023

मेष (Aries)

मेष राशि के जातकों को आज अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस बनाकर चलना होगा. मांगलिक कार्यों में मन लगेगा. मां-पिता के साथ ज्यादा समय बीतेगा, जिससे आप प्रस्न्न रहेंगे.

वृष (Taurus)

वृषभ राशि राशि वालों के लिए दिन खुशनुमा रहेगा. आप किसी प्रॉपर्टी में निवेश कर सकते हैं.नौकरीपेशा लोग आज हर काम में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. आय के नए स्त्रोत बनेंगे.

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि के जातक आज किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आप बहुत पॉजिटिव फील करेंगे. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

कर्क (Cancer)

कर्क राशि के लोग आज अपनी वाणी और क्रोध पर संयम रखें. बॉस से बहस हो सकती है. कोई प्रिय आपको प्रपोज कर सकता है.

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के लोग आज किसी को भी उधार देने से बचें. अपनी वाणी पर संयम रखें. कोई भी फैसला लेने से पहले अच्छे से विचार कर लें.

तुला (Libra)

तुला राशि के जातक आज किसी यात्रा पर जा सकते हैं. सोच-समझकर फैसले लें. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. जीवनसाथी को समय दें.

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा. व्यापारियों और नौकरीपेशा लोगों को अच्छी खबर मिल सकती है. नए कार्य की शुरुआत में सफलता मिलेगी.

धनु (Sagittarius)

धनु राशि वालों को आज रुका हुआ पैसा वापस मिलेगा. नौकरी तलाश रहे लोगों को आज अच्छा ऑफर मिल सकता है. पार्टनर के साथ डिनर पर जाने का प्लान बन सकता है.

मकर (Capricorn)

मकर राशि के लोग आज पॉजिटिव रहेंगे. अपने स्वास्थ्य के प्रति ध्यान देने की जरूरत है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. आपको कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है.

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरीपेशा लोगों के टारगेट पूरे होंगे. घर में धार्मिक-मांगलिक कार्यों का आयोजन होगा. आप खुश रहेंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story