शनि ने बनाया शश 'महायोग' 30 महीने तक राजा की तरह जिंदगी जिएंगे इस राशियों के लोग

Shubham Tiwari
Apr 27, 2023

न्यया के देवता शनि देव 17 जनवरी को कुंभ राशि में प्रवेश किए थे. शनि इस राशि में ढाई साल तक रहेंगे. बता दें कि शनि जब तुला, मकर या कुंभ राशि में विराजमान होते हैं तो शश योग का निर्माण होता है. शनि जल्द ही कुंभ राशि में शश योग का निर्माण कर रहे हैं. जिसके चलते 5 राशियों की किस्मत चमक जाएगी.

वृष

शनि के प्रभाव से बन रहे शश महापुरुष योग इस राशि के जातकों की सभी परेशानी दूर कर देगी. इस राशि के जातकों को अगले 30 महीने तक बंपर लाभ मिलेगा. नौकरी व व्यापार में उन्नती के प्रबल योग हैं.

मिथुन

शनि के प्रभाव से बनने वाले शश महापुरुष योग से मिथुन राशि के जातकों को तगड़ा लाभ होगा. ऑफिस में अधिकारियों के सहयोग से प्रमोशन मिल सकता है. परिवार का भरपूर साथ मिलेगा.

सिंह

शनि के प्रभाव से बनने वाले शश महापुरुष योग से सिंह राशि के जातक कार्यक्षेत्र में खूब नाम कमाएंगे. समाजिक पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. राजनीतिक क्षेत्र में सफलता मिलेगी.

तुला

शनि के प्रभाव से बनने वाले शश महापुरुष योग से तुला राशि के जातक नई प्रापर्टी लेते हैं या नया कारोबार शुरू करते हैं तो उसमें अवश्य लाभ होगा. आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. नौकरी में मनचाहा प्रमोशन मिलेगा.

कुंभ

शनि के प्रभाव से बनने वाले शश महापुरुष योग से कुंभ राशि के जातकों मनचाहा परिणाम मिलेगा. लंबे समय से अटका हुआ कार्य संपन्न होगा. नौकरी में पदोन्नति के प्रबल योग हैं. आगमी 30 महीनों तक आपके पास रूपये पैसे की कमी नहीं होगी.

Disclaimer

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. Zee Media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story