मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा होने वाला है. धार्मिक क्षेत्र में काफी ज्यादा रूचि बढ़ेगी. किसी लंबी यात्रा का योग बन रहा है.

Zee News Desk
Aug 18, 2023

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला होने वाला है. मन में किसी बात को लेकर परेशानी होगी. नौकरी की तलाश कर रहे जातकों को नए अवसर मिलेंगे.

मिथुन

मिथुन राशि वाले आज किसी बात को लेकर परेशान रहेंगे. आय के नव अवसर मिलेंगे. वाणी पर संतुलन रखें इससे रुके हुए काम पूरे होंगे.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा गुजरने वाला है. परिवार में सुख शांति रहेगी. घर में किसी धार्मिक प्रायोजन का योग बन रहा है.

सिंह

सिंह राशि वालों के जीवन में आज उतार चढ़ाव आ सकता है. पिता के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे. बिजनेस में भी नुकसान हो सकता है.

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजर सकता है. कहीं पर निवेश करने की सोच रहे हैं तो कर डालिए इससे लाभ प्राप्त होगा.

तुला

तुला राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन काफी सुखमय गुजरने वाला है. बिजनेस में काफी बढ़ोत्तरी प्राप्त होगी जिससे मन शांत होगा.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. पिता के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सजग रहने की जरूरत है.

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे संकेत मिलने की उम्मीद है. परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं.

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आपके बिगड़े हुए काम बनने की उम्मीद है. बिजनेस के क्षेत्र में सफलता का योग बन रहा है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन बिजनेस में बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है. हालांकि नौकरी करने वाले लोग अपनी नौकरी को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. आत्मविश्वास में काफी कमी आएगी.

मीन

मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. हालांकि सेहत में सुधार आने की उम्मीद है. कार्य क्षेत्र में अपने साथ के कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा.

VIEW ALL

Read Next Story