मेष

मेष राशि वाले लोगों को आज सावधानी बरतने की जरुरत है. किसी भी काम में जल्दबाजी न करें, वरना नुकसान झेलना पड़ सकता है.

Zee News Desk
Aug 20, 2023

वृषभ

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस में उतार चढ़ाव देखने को मिलेगा. किसी पुराने दोस्त का सहयोग मिलेगा.

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर साबित होगा. बिजनेस के क्षेत्र में बढ़ोत्तरी होगी. नौकरी कर रहे छात्रों की पदोन्नति होगी.

कर्क

कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन ठीक - ठाक रहेगा. अगर कहीं निवेश करने के विचार में है तो सोच समझकर करें वरना नुकसान भी हो सकता है.

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन ठीक ठाक रहेगा. हालांकि की बच्चों के स्वास्थ्य की वजह से परेशान रहेंगे लेकिन उसमें सुधार आएगा.

कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए दिन मध्यम रहेगा. आज किसी काम में मन नहीं लगेगा. बिजनेस ठीक रहेगा. नौकरी करने वाले लोग परेशान हो सकते हैं.

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला- जुला रहेगा. घर परिवार के किसी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित रहेंगे.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला रहेगा. पिता के स्वास्थ्य के प्रति थोड़ा सजग रहने की जरूरत है. रहन - सहन में दिक्कत होगी जिंदगी में भाग दौड़ बना रहेगा.

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छे संकेत मिलने की उम्मीद है. परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं.

मकर

मकर राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. आपके बिगड़े हुए काम बनने की उम्मीद है. बिजनेस के क्षेत्र में सफलता का योग बन रहा है.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के आज के दिन बिजनेस में बढ़ोत्तरी होने की उम्मीद है. हालांकि नौकरी करने वाले लोग अपनी नौकरी को लेकर काफी ज्यादा परेशान रहेंगे. आत्मविश्वास में काफी कमी आएगी.

मीन

मीन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिला जुला रहने वाला है. हालांकि सेहत में सुधार आने की उम्मीद है. कार्य क्षेत्र में अपने साथ के कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा

VIEW ALL

Read Next Story