मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी भरा होने वाला है, किसी काम में चूक न करें वरना इसका बड़ा खामियाजा भुगतना पड़ सकता है.

Abhinaw Tripathi
Aug 21, 2023

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला होगा. तैयारी कर रहे लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. धार्मिक अनुष्ठान का विचार बनेगा. इसे पूरा कर डालिए.

मिथुन

मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन बेहतर होगा, इन राशि वाले लोगों को समाज में काफी ज्यादा इज्जत प्राप्त होगी.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज का दिन उतार चढ़ाव वाला होगा. ग्रहों की स्थिति की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के आज का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस करने वाले जातकों को थोड़ा ध्यान देने की जरुरत है इससे लाभ प्राप्त होगा.

कन्या

कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा होगा. नौकरी कर रहे जातकों का प्रमोशन होगा. सेहत के प्रति सजग रहे.

तुला

तुला राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला होगा. तैयारी कर रहे जातकों को ध्यान देने की जरुरत है. इसके अलावा परिवारिक गतिविधियों में ध्यान देने की जरुरत है.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए आज का दिन रोजाना से बेहतर रहेगा. काम में कोई अन्य जिम्मेदारी मिल सकती है. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें पुरानी बीमारी से छुटकारा मिलेगा.

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा गुजरेगा. कई दिन से चल रहे कोर्ट कचेहरी के मामले में आज छुटकारा प्राप्त होगा.

मकर

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन मिला जुला रहेगा. आज पॅाजिटिव रहें, इससे बिगड़ते काम भी बन सकते हैं. किसी तरह की लापरवाही न बरतें.

VIEW ALL

Read Next Story