मेष

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन काफी अच्छा गुजरेगा, बिजनेस में काफी ज्यादा लाभ होगा. किसी काम से बाहर जाना पड़ेगा.

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज आर्थिक लाभ होने वाला है, बिजनेस में कुछ नया शुरु करने से चीजें आसान होंगी. परिवार में किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो सकते हैं.

मिथुन

मिथुन राशि वालों के लिए आज का दिन जोखिम से भरा होगा. बेवजह किसी व्यक्ति से विवाद न करें, वाणी पर संयम वरना इससे दिक्कत खड़ी हो सकती है.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के क्षेत्र में तरक्की होगी. ऑफिस के कामों में दिए गए कार्य से सीनियर खुश होंगे.

सिंह

सिंह राशि के जातकों के लिए भी आज दिन और दिनों के मुकाबले अच्छा होने वाला है. कहीं पर रूका हुआ काम पूरा होने से आपके जीवन में खुशी बढ़ेगी. जो भी धन रूका है वो भी मिलने की उम्मीद है.

कन्या

कन्या राशि के जातकों के लिए आज का दिन सावधानी बरतने वाला होगा. किसी बात को लेकर स्वभाव में चिड़चिड़ापन हो सकता है. नौकरी को लेकर परेशान हो सकते हैं.

तुला

तुला राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आर्थिक संकट से उबरने में बल मिलेगा. कहीं पर दोस्तों के साथ घूमने जा सकते हैं.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि वालों के लिए भी आज का दिन मिला- जुला रहेगा. परिवार में किसी भी व्यक्ति के स्वास्थ्य को लेकर काफी परेशान रहेंगे.

धनु

धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. बिजनेस में फायदा मिलेगा. आर्थिक पक्ष मजबूत होने से मन शांत होगा.

मकर

मकर राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन निगेटिव होगा, किसी भी काम को करने जा रहे हैं तो सोच विचार करके कदम उठाएं.

कुंभ

कुंभ राशि वालों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी कर रहे जातकों को कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, वैवाहिक जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

मीन

मीन राशि वाले लोग आज आर्थिक रुप से काफी ज्यादा मजबूत होंगे. लव लाइफ में प्यार बढ़ेगा, धार्मिक यात्रा का योग बन रहा कहीं घूमने जा सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story