आज सूर्य की तरह चमकेगा इन राशि वालों का भाग्य, ये रहें सावधान

Oct 02, 2023

मेष

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. माता - पाता के स्वास्थ्य पर ध्यान दें. किसी पुराने मित्र से मुलाकात होगी.

वृष

वृष राशि वालों के लिए आज का दिन काफी अच्छा होने वाला है. बिजनेस के मामले में तेजी के साथ बढ़ोत्तरी होगी. कहीं पर इन्वेस्ट करने के विचार में हैं तो कर सकते हैं.

मिथुन

मिथुन राशि वालों की आय की स्थिति में सुधार होगा. संतान पक्ष से कोई शुभ सूचना मिलेगी, जिससे मन गदगद होगा.

कर्क

कर्क राशि के जातकों के लिए आज के दिन सचेत रहने की जरूरत है. पारिवारिक समस्याएं बढ़ेंगी जिसकी वजह से मन में नकारात्मक विचार आएगा.

सिंह

सिंह राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए काफी अच्छा होने वाला है. किसी भी क्षेत्र में परिश्रम कर रहे हैं तो सफल होंगे.

कन्या

कन्या राशि वालों के लिए आज जेब ढीली होगी. किसी की तबीयत खराब होने से परेशानी होगी. दवा में पैसा खर्च हो सकता है, तांबे का दान करें.

तुला

तुला राशि वाले आज मानसिक रूप से दबाव की स्थिति में रहेंगे. कोर्ट कचेहरी में चल रही दिक्कतों में हार झेलना पड़ेगा. सूर्य देव की उपासना करें.

वृश्चिक

वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा होगा. कोई नया बिजनेस शुरू करना चाह रहे हैं तो कर लें. स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा.

धनु

धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला रहेगा. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लगेगी. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है.

मकर

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. नौकरी करने वाले जातक का प्रमोशन होगा. आर्थिक मामलों में बढ़ोत्तरी होगी.

कुंभ

कुंभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आएगा. घर परिवार का यश बढ़ेगा. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त होगी.

मीन

मीन राशि वाले लोगों के जीवन में आज उतार- चढ़ाव आएगा. किसी की तबीयत खराब हो सकती है. घर पर मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा.

VIEW ALL

Read Next Story