Rashifal: मेष से लेकर मीन तक सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ये सप्ताह, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

मेष (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह लाभदायक रहने वाला है. आपको मेहनत का फल मिलेगा और शुभ समाचार भी मिलेंगे. किसी प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

वृष (Taurus)

इस सप्ताह लंबे समय से चली आ रही परेशानी से आपको छुटकारा मिल सकता है. अपने करियर पर ध्यान दें और आगे बढ़ें. घर पर मेहमानों का आगमन होगा.

मिथुन (Gemini)

इस सप्ताह आपको मेहनत का फल मिलेगा. व्यापारियों को थोड़ा ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है. नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है.

कर्क (Cancer)

इस सप्ताह आपको थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. किसी पर भी आंख मूंदकर भरोसा न करें. अपने खर्च पर नियंत्रण करें. लंबी यात्रा पर जाना पड़ सकता है.

सिंह (Leo)

आपके लिए ये सप्ताह अच्छा रहने वाला है. प्रॉपर्टी से जुड़े अटके काम पूरे हो जाएंगे. आप ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे. नया प्रोजेक्ट मिल सकता है.

कन्या (Virgo)

इस सप्ताह नौकरीपेशा लोगों को खुशखबरी मिल सकती है. घर में सुख-सुविधाएं पाने के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं. प्रियजन से मुलाकात हो सकती है.

तुला (Libra)

आपके लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. भाग्य का साथ मिलेगा. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. नौकरीपेशा लोगों को बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है. अविवाहितों को शादी के प्रस्ताव आ सकते हैं.

वृश्चिक (Scorpio)

ये सप्ताह आपके लिए अच्छा रहने वाला है. कारोबारियों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोग दूर यात्रा पर जा सकते हैं. जॉब तलाश रहे लोगों को अच्छा ऑफर मिल सकता है. सेहत पर ध्यान दें.

धनु (Sagittarius)

इस सप्ताह आपको अपने लिए पर्याप्त समय मिलेगा. ऐसे में आराम करें और खुद को जितना समय दे सकते हैं उतना समय दें.अपने लक्ष्यों से विचलित न हो.

मकर (Capricorn)

यह सप्ताह बहुत अच्छा रहेगा. आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे. मन खुश रहेगा. दोस्तों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

कुंभ (Aquarius)

आपके लिए ये सप्ताह अच्छा रहेगा. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. नौकरीपेशा लोगों को अच्छा जॉब ऑफर मिल सकता है. प्रियजनों से मुलाकात हो सकती है.

मीन (Pisces)

आपके लिए ये सप्ताह मिलाजुला रहेगा. अपनी वाणी और गुस्से पर नियंत्रण रखें. जरूरत पड़ने पर दूसरों से मदद मांगने से न डरें. लोगों से जुड़ें और संबंधों का लाभ उठाएं.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इन पर अमल करने से पहले एक बार धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.

VIEW ALL

Read Next Story