Weekly Horoscope: इस सप्ताह इन राशि वालों के जीवन में आएगी खुशहाली, इन्हें होगा धन लाभ

Ruchi Tiwari
Oct 29, 2023

मेष (Aries)

मेष राशि के जातकों के लिए ये सप्ताह खुशहाली लेकर आ रहा है. आपकी लव लाइफ अच्छी होगी. प्रियजनों से मुलाकात होगी. आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा.

वृष (Taurus)

वृषभ के लिए ये सप्ताह लाभदायक रहेगा. यात्रा करनी पड़ सकती है. नौकरीपेशा लोगों के बॉस उनके काम की तारीफ करेंगे. कारोबारियों को कारोबार में लाभ होगा.

मिथुन (Gemini)

मिथुन राशि वालों के लिए ये सप्ताह भागदौड़ भरा रहेगा. घर में सुख-सुविधाएं पाने के लिए आपको थोड़े ज्यादा पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं, जिससे आपका बजट थोड़ा बिगड़ सकता है. अपने गुस्से पर संयम रखें.

कर्क (Cancer)

कर्क राशि वाले जातक इस सप्ताह यात्रा जा सकते हैं. प्रियजनों से मुलाकात होगी. आपको आपकी मेहनत का फल मिलेगा. अपनी योजनाओं के बारे में किसी से भी शेयर न करें.

सिंह (Leo)

सिंह राशि वालों के लिए ये सप्ताह आराम, चिंतन और मूड को तरोताजा करने के लिए है. खुद पर ध्यान दें. परिवार के साथ अच्छा समय बीतेगा. अचानक धन लाभ हो सकता है.

कन्या (Virgo)

कन्या राशि के जातकों को जीवन में थोड़ी अधिक भागदौड़ करनी पड़ेगी. आप ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे और आपको अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन में प्रगति करने के कई अवसर मिलेंगे.

तुला (Libra)

तुला राशि वाले इस सप्ताह बहुत खुश रहेंगे. घर-परिवार और प्रियजन के साथ समय बीतेगा. छात्रों को लाभ होगा.नौकरीपेशा लोगों के प्रमोशन की बात हो सकती है. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

वृश्चिक (Scorpio)

वृश्चिक राशि के जातक इस सप्ताह कई लोगों के संपर्क में आएंगे और नए संपर्क बनाएंगे. करियर के लिए नए ऑप्शन खुलेंगे. अपने करियर के लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित करें. अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने की दिशा में साहसिक कदम उठाएं.

धनु (Sagittarius)

धनु राशि के जातकों के लिए अपना व्यापार और व्यवसाय बढ़ाने का ये सही समय है. अपने व्यक्तिगत विकास और आत्म-सुधार पर ध्यान दें. नई चीजें सीखें और व्यक्तिगत परियोजनाओं को आगे बढ़ाएं.

मकर (Capricorn)

मकर राशि वालों को धन लाभ होगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. नौकरीपेशा लोगों पर थोड़ा वर्क लोड बढ़ सकता है. धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. दांपत्य जीवन सुखमय रहेगा.

कुंभ (Aquarius)

कुंभ राशि वाले अविवाहितों के लिए इस सप्ताह विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. नौकरीपेशा लोगों को जरूरत से ज्यादा काम हो सकता है. व्यापारियों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी.

मीन (Pisces)

मीन राशि वालों का धार्मिक कार्यों में मन लगेगा. व्यापारियों को लाभ होगा. नौकरीपेशा लोगों को नई जिम्मेदारी मिल सकती है. लंबे समय से रुके काम पूरे होंगे.

Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और विभिन्न जानकारियों पर आधारित है. zee media इसकी पुष्टि नहीं करता है.

VIEW ALL

Read Next Story