कौन हैं मुंबई के डॉ. अशोक सिन्हा? जो करेंगे धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का इलाज

Abhay Pandey
Jul 25, 2024

‘पर्ची वाले’ डॉक्टर सोशल मीडिया पर वायरल

हाल ही में, मुंबई के डॉक्टर अशोक सिन्हा ने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के बालों की बीमारी को लेकर एक पर्चा तैयार किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. बता दें कि गुरु पूर्णिमा के अवसर पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री और डॉ. अशोक सिन्हा के बीच बातचीत हुई.

धीरेन्द्र शास्त्री ने किसको इलाज के लिए बुलाया

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने मुंबई के डॉक्टर अशोक सिन्हा को बागेश्वर धाम बुलाया है.

अशोक सिन्हा ने निमंत्रण स्वीकार किया

डॉक्टर अशोक सिन्हा ने पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के आश्रम आने का निमंत्रण स्वीकार कर लिया है. उन्होंने कहा कि आश्रम में जाकर उनसे मिलने में खुशी होगी और वन-टू-वन मिलकर बालों की स्थिति और समस्या पर सही सलाह दे सकेंगे.

डॉ. सिन्हा ने झड़ते बालों पर बनाया पर्चा

डॉ. अशोक सिन्हा ने हाल ही में पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के झड़ते बालों की समस्या को लेकर एक पर्चा तैयार किया था, जिसके बाद वे काफी चर्चा में आ गए.

कौन हैं डॉ. अशोक सिन्हा?

डॉ. अशोक सिन्हा एक प्रसिद्ध त्वचा विशेषज्ञ और हेयर ट्रांसप्लांट विशेषज्ञ (Dermatologist & Hair Transplant Specialist) हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे पेशेवर हेयर ट्रांसप्लांट सर्जन, हेयर एक्सपर्ट और हेयर इनोवेटर हैं.

एडॉन हेयर केयर क्लिनिक के संस्थापक

डॉ. अशोक सिन्हा ने एडॉन हेयर केयर क्लिनिक (Adon Hair Care Clinic) की स्थापना की है और वो इसके संस्थापक भी हैं.

सबसे अच्छा इलाज करने का दावा

एमबीबीएस ट्राइकोलॉजिस्ट डॉ. सिन्हा भारत में बालों के झड़ने का सबसे अच्छा इलाज करने का दावा करते हैं. वे अक्सर बालों की समस्याओं और उनके इलाज को लेकर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं.

हेयर सीरम लॉन्च किया

मुंबई स्थित एडॉन क्लिनिक ने 15 जुलाई 2021 को ग्रोडेंस हेयर सीरम लॉन्च किया, जो एफडीए द्वारा स्वीकृत है. यह दावा किया जाता है कि यह भारत में अपनी तरह का पहला सीरम (India's first serum) है और यह बिना किसी दुष्प्रभाव (Side effects) के बालों के झड़ने की समस्या का इलाज करने में भी मदद करता है. साथ ही इससे दोबारा बाल भी उगने का दावा है.

VIEW ALL

Read Next Story