मेष

आर्थिक स्थिति चिंताजनक बनती दिख रही है, लेकिन इतना मन खुश रहेगा और इतना अधिक सम्मान मिलेगा की आप अपने नुकसान को भूल जाएंगे. आपके लिए बेहतर होगा और व्यापार-रोजगार अच्छा चलेगा.

Zee Rajasthan Web Team
Jul 25, 2023

वृषभ

दिन बहुत अच्छा शुरू होगा, लेकिन शाम आते आते कुछ नुकसान हो सकता है जो धन से जुड़ा होगा. इसलिए किसी को उधार देने से बचें. आज बिजनेस करने वालों के लिए भी संभल कर चलने का दिन है.

मिथुन

धन का खर्च थोड़ा बढ़ सकता है. लेकिन कोई बड़ी सफलता आज मिल सकती है. आज कोई ऐसी खबर सुनने को मिल सकती है जो मन को परेशान कर सकती है. धैर्य से काम लें.

कर्क

पैसे के लेन देन में सावधान रहें. आर्थिक समस्या आने वाली है. खुशी के पल मिलेगें . दूसरे का साथ अपने विचारों को सांझा करेंगे. कानूनी तौर पर रूपयों के लेनेदेन में सावधान रहें.

सिंह

आज भाग्य जागेगा. सभी काम बनेंगे. आर्थिक मजबूती आने से मन खुश रहेगा. कोई शुभ समाचार मिल सकता है. परिवार के साथ वक्त बिता सकते हैं.

कन्या

काम पूरा नहीं हो पाने से मन उलझन में रहेगा. थकान और कमजोरी होगी. ऑफिस में कोई परेशानी आ सकती है. चुनौतियों का डट कर सामना करेंगे. किसी भी विवाद से खुद को दूर रखें.

तुला

किसी भी विवाद से बचें.शारीरिक रूप से आप स्वस्थ महसूस नहीं करेंगे. संभलकर गाड़ी चलाएं. बिजनेस में पुरानी परेशानी से निजात मिल सकती है. माता पिता के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं.

वृश्चिक

आज का दिन किसी से भी अपनी बातों को शेयर ना करें, खासतौर पर ऑफिस में, लोग इसका फायदा उठा सकते हैं. आज भाग्य का साथ मिलेगा और किसी नए काम की शुरूआत कर सकते हैं.

धनु

आज मिले-जुले परिणाम मिलेगें. जीवनसाथी के साथ विवाद होगा लेकिन सुखद समय बीतेगा. कार्यक्षेत्र में सहयोगियों के साथ विवाद से रिश्ते प्रभावित होंगे. सेहत बेहतर रहेगी.

मकर

कोर्ट से जुड़ी मामलों में जीत मिलने से मन खुश रहेगा. कार्यक्षेत्र में मन नहीं लगेगा. लेकिन आज गुड न्यूज की बौछार रहेगी. दिन बेहतर होगा. आज का दिन आपके लिए शुभ है.

कुंभ

भविष्य की चिंता सता सकती है. सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है. आलस्य को त्याग कर थोड़ी सेहतमंद जीवनशैली को अपनाएं तो बेहतर रहेगा. लेन देन में सतर्क रहें और विरोधी से सावधान रहें.

मीन

आज का दिन मिला जुला रहेगा. बिजनेस कर रहे लोगों को रूका धन मिलेगा. दांपत्य जीवन में कलह हो सकती है. परिवार में भाई बहनों की सलाह लेकर आप काम कर सकेंगे.

VIEW ALL

Read Next Story