30 July 2024 Horoscope : आज मेष और तुला के लिए शानदार रहेगा दिन, बजंरगबली की कृपा से कर्क का चमकेगा भाग्य

Pragati Awasthi
Jul 30, 2024

मेष राशि

अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा पाएंगे.तरक्की के रास्ते खुलेंगे. बिजनेस में धनलाभ के योग हैं.नया काम शुरू करने का मन होगा.

वृषभ राशि

आपको नौकरी के बढ़िया ऑफर मिल सकते हैं.विदेश में नौकरी का सपना पूरा हो सकता है.

मिथुन राशि

दिन सामान्य रहेगा. आर्थिक उतार-चढ़ाव रहेगा.बिजनेस रुकेगा लेकिन जल्द ही सब ठीक हो जाएगा.नए बिजनेसे के लिए विशेषज्ञ की सलाह लें.माता-पिता के साथ रिश्ते बेहतर होंगे.

कर्क राशि

आज आपका सोचा हुआ काम पूरा होगा. परिवार के लोगों से सहयोग मिलेगा.परिजनों का आशीर्वाद प्राप्त होगा.कोई नया काम शुरू कर सकते हैं. जो भविष्य में मुनाफा देगा.अचानक धन लाभ होगा

सिंह राशि

.बिजनेस करते हैं तो आपको अपनी रणनीति में बदलाव पर सफलता मिलेगी.आईटी में काम करते हैं तो योजना बनाकर ही काम करें करियर में ग्रोथ होगी.

कन्या राशि

सामान्य दिन रहेगा.छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा ना करें.प्रभावशाली लोगों से फोन पर बात हो सकती है.निवेश के मामले में आपको कोई नई सलाह मिलेगी.

तुला राशि

नई नौकरी और भाग्य का साथ मिलेगा.बिजनेस में मोटा मुनाफा होगा.भाग्य का साथ मिलेगा.

वृश्चिक राशि

आपका दिन शानदार रहने वाला है.सारी मानसिक उलझनों से मुक्ति मिलेगीपरिवार के साथ खुशियों के पल बितायएंगे.वैवाहिक रिश्ते में मजबूती आएगी.

धनु राशि

आज आपका दिन ख़ुशी से भरा रहेगा.शैक्षणिक कार्यों में मन लगेगा.राजनीति के क्षेत्र से जुड़े लोगों को सफलता.योजना के तहत अपने करियर में बदलाव लायेंगे.

मकर राशि

करियर के लिए समय शानदार होगा.विदेश में नौकरी के मौके मिलेंगे.नए बिजनेस से बढ़िया फायदा होगा.काम को लेकर यात्रा संभव है.

कुंभ राशि

काम का दबाव ज्यादा होगा. लेकिन आप अपनी लगन से पूरा काम ठीक तरीके से कार्यक्षेत्र में निपटा लेंगे.वैवाहिक सुख भी बना रहेगा.परिवार के साथ बढ़िया समय बिता पाएंगे.

मीन राशि

आपको धनलाभ होगा. ऑफिस में आपको नयी जिम्मेदारी और सम्मान मिलेगा. जो भी लोग प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में हैं उसको सफलता मिल सकती है. बिजनेस में लाभ के संकेत है. (डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी है, जिसकी जी मीडिया पुष्टि नहीं करता है)

VIEW ALL

Read Next Story