आपके ढाणी की 15 महत्वपूर्ण खबरें

Aman Singh
Jul 30, 2024

अनूपगढ़

शिक्षक संघ शेखावत ने डीईओ कुक कम हेल्पर के मानदेय की मांग की. मानदेय की मांग करने पर डीईओ अध्यापकों पर भड़क गए.

अलवर

सरिस्का बाघ अभ्यारण में मौजूद बाघ पर्यटकों को लुभा रहे हैं.अंतरराष्ट्रीय बाघ दिवस पर बाघों की संख्या इस वक्त सरिस्का में 43 हैं.

कोटा

शहर पुलिस ने सामाजिक सरोकार निभाते हुए पिछले 2 साल में गुमशुदा मोबाइल को उनके मालिकों को वापस लौटाया हैं. गुम व चोरी हुए मोबाइल वापस पाकर मोबाइल मालिकों के चेहरे खिल गए.

धौलपुर

मनिया थाना क्षेत्र के एनएच 44 स्थित एक पेट्रोल पंप पर रविवार रात्रि को ट्रक में सीएनजी गैस भरवा रहे खलासी ने गाड़ी को चालू कर दिया. गाड़ी पेट्रोल पंप के सेल्समैन एवं ट्रक चालक को टक्कर मारती हुई केबिन में जा घुसी.

करौली

सोशल मीडिया पर समुदाय विशेष के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर समुदाय विशेष के युवकों ने एसपी कार्यालय पर प्रदर्शन कर एसपी को ज्ञापन सौंपा है.

अलवर

सावन महीने के दूसरे सोमवार के दिन आज सुबह से ही शहर के शिवालयों में भीड़ उमड़ती रही. अलवर शहर के त्रिपोलिया महादेव मंदिर में भक्तों की लंबी कतार लगी रही और भक्तजन अपनी बारी का इंतजार करते रहे.

पाली

जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना अधिकारी सरोज बैरवा के नेतृत्व में थाना परिसर के पास रह रहे कबाड़ बिनने वाले भाई बहन को स्कूल में दाखिला कर एक सुंदर मिशाल पेश की.

भीलवाड़ा

आसींद में नेगड़िया पंचायत के खातोला गांव में पीड़ित मेघा कुमावत की खाता संख्या 135 खसरा नंबर 93 कीसम गेर मुमकिन आबादी रकबा 2, 1700 हेक्टर भूमि स्थित है.

जयपुर

जिले के देवनगरी सांभरलेक में तीर्थ सरोवर देवयानी पर रविवार रात को पुलिस के द्वारा कांवड़ियों के साथ मारपीट करने के मामले ने तुल पकड़ लिया और सैंकड़ो लोग पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं.

डीडवाना

जिले के केराप गांव में खेलने गए चार बच्चों की तालाब में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई. चारों ही बच्चे कल रविवार की छुट्टी के दौरान तालाब के पास खेलने गए थे, इस दौरान वे नहाने के लिए तालाब में उतर गए.

डूंगरपुर

मेडिकल कॉलेज अस्पताल डूंगरपुर में राजमेस के डॉक्टर आज सोमवार को आठवे दिन हड़ताल पर रहे. हड़ताल के आठवे दिन डॉक्टर्स ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया.

कोटा

उद्योग नगर थाना क्षेत्र स्थित प्रेम नगर नाले में मिले शव की पहचान सोमवार को मृतक के परिजनों ने गोबरिया बावड़ी निवासी विजय सिंह के रूप में की है. मृतक विजय सिंह 25 जुलाई से घर से लापता था.

अलवर

कर्मचारी भर्ती में वाल्मीकि समाज को प्राथमिकता देने के लिए यहां कर्मचारी हड़ताल कर रहे हैं. इस वजह से पिछले कई दिनों से शहर के कई जगहों से कचरे का उठाव नहीं हुआ है.

कोटपूतली

बानसूर कस्बे में मुख्य बाजार में रात को चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर हजारों रुपए की नगदी लेकर फरार हो गए. सुबह व्यापारी जब अपनी दुकान खोलने पहुंचे तो दुकानों के ताले टूटे हुए मिले.

VIEW ALL

Read Next Story