5 July 2024 Horoscope : आज लक्ष्मी जी की 3 राशियों पर कृपा दृष्टि, अचानक बरसेगा सोना

Pragati Awasthi
Jul 05, 2024

मेष

खुश हो जाइए क्योंकि आने वाला समय अच्छा है और आपके पास अतिरिक्त ऊर्जा होगी. अगर आप दिन भर पैसों से जुड़े मामले उलझते रहेंगे तो भी शाम तक आपको लाभ मिलने की संभावना है.

वृषभ

पत्नी आपके जीवन को बदलने में मदद करेगी. अगर आप चाहते हैं कि आपकी लव लाइफ मजबूत और खुशहाल बनी रहे तो किसी तीसरे व्यक्ति की बात सुनकर न तो कोई कदम उठाएं

मिथुन

आज आपके जीवन वास्तव में कुछ रोमांचक होगा जब आपका जीवनसाथी सारे झगड़े भूलकर आपके पास आएगा, आपको प्यार से गले लगाएगा.

कर्क

आपके लिए धन संबंधी समस्याओं का सामना करना संभव है, लेकिन अपनी समझ और बुद्धिमत्ता से आप स्थिति को पलट सकते हैं और अपने नुकसान को लाभ में बदल सकते हैं.

सिंह

आपके प्रेम जीवन के रूप में विवाह प्रस्ताव जीवन भर के बंधन में बदल सकता है. विवाद या कार्यालय की राजनीति; आज आप हर चीज़ पर राज करेंगे. आपका परिवार आज आपसे कई समस्याएं साझा करेगा

कन्या

तनाव से बचने के लिए अपना कीमती समय बच्चों के साथ बिताएं. आप बच्चे की उपचार शक्ति का अनुभव करेंगे. चूंकि वे पृथ्वी पर सबसे शक्तिशाली आध्यात्मिक और भावनात्मक व्यक्तित्व हैं.

तुला

सफलता करीब लगने पर भी ऊर्जा कम हो जाती है. वित्तीय समस्याएँ आपकी रचनात्मक सोचने की क्षमता को नष्ट कर देती हैं. बच्चे घरेलू काम पूरा करने में आपकी मदद करते हैं.

वृश्चिक

अपने अप्रत्याशित स्वभाव को अपने वैवाहिक संबंधों को खराब न करने दें. इससे बचने का प्रयास करें अन्यथा बाद में पछताना पड़ सकता है. अगर आप निवेश करते हैं तो आप अच्छा पैसा कमाएंगे.

धनु

अपनी वास्तविक क्षमताओं को पहचानें क्योंकि आपमें ताकत की नहीं बल्कि इच्छाशक्ति की कमी है. आर्थिक स्थिति ख़राब होने के कारण कुछ महत्वपूर्ण कार्य रुक जायेंगे.

मकर

उस निराशा को दूर फेंक दें- जो आप पर छाई हुई है और आपकी प्रगति को बाधित कर रही है. पैसे बचाने के आपके प्रयास आज विफल हो सकते हैं. लेकिन परेशान ना हो.

कुंभ

किसी पुराने मित्र के साथ पुनर्मिलन आपका उत्साह बढ़ाएगा. आज आपको व्यापार में जबरदस्त मुनाफा देखने को मिल सकता है. आज आप अपने कारोबार को नई ऊंचाइयां दे सकते हैं.

मीन

आप अपने बारे में बेहतर और आश्वस्त महसूस करेंगे. आप अपने जीवनसाथी के साथ मिलकर वित्त पर चर्चा कर सकते हैं और अपने भविष्य के लिए अपने धन की योजना बना सकते हैं.

VIEW ALL

Read Next Story